Advertisement

4.5 करोड़ की ब्रांड न्यू फेरारी कुछ ही मिनटों में हुई चकनाचूर, विडियो वायरल

5:43 pm 27 Jun, 2018

Advertisement

हाल के दिनों में चीन से अजीब खबरें आ रही हैं। देश प्रगति कर रहा है तो लोग अपने शौक पूरे करते नजर आ रहे हैं। जहां आम आदमी एक सस्ती कार लेने के लिए कई बरसों से सेविंग्स करता है, वहीं कई ऐसे भी हैं जो करोड़ों की कार लेकर लापरवाही करते नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले ही अगरबत्ती से बीमडब्ल्यू कार के जलने की खबर वायरल हुई थी।

 

ताजा मामला सड़क दुर्घटना का है, जिसमें ब्रैंड न्यू फेरारी चकनाचूर हो गई।

 

 

दरअसल, एक महिला 4.5 करोड़ रु. की फेरारी खरीदकर शो रूम से घर लौट रही थी। उसने जैसे ही चलाना शुरू किया गाड़ी से नियंत्रण हट गया और फिर कार डिवाइडर से टकरा गई।

 

 

कार की स्पीड काफी कम थी लिहाजा किसी को चोट नहीं लगी। हालांकि, बताया जा रहा है कि इस कार ने डिवाइडर से टकराते हुए अन्य कारों को भी नुकसान पहुंचाया। इस महंगी कार में महिला के पहली राइड असुरक्षित साबित हुई। इस हादसे में फेरारी चकनाचूर हो गई।


Advertisement
 

 

इस दुर्घटना में महिला बाल-बाल बच गई, लेकिन फेरारी की हालत देखकर उसके होश उड़ गए। उसकी हालत बेहद खराब नजर आ रही थी, जिसके बाद वहां लोगों का जमावड़ा लगने लगा। बताते चलें कि एक्सीडेंट का ये विडियो ट्रैफिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस विडियो को सोशल मीडिया पर किसी ने डाल दिया और यह देखते ही देखते वायरल हो गया।

 

हादसे का विडियो आप यहां देख सकते हैं-

 

Advertisement


  • Advertisement