मुकेश अंबानी का एंटीलिया फिर चर्चा में है, इस बार वजह बने हैं विवेक ओबेरॉय

2:02 pm 3 Apr, 2018

ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेरॉय और सलमान के बीच छिड़ा विवाद आखिर किसे याद नहीं। उस वक्त इस विवाद को लेकर विवेक ओबेरॉय खासी सुर्खियों में थे। हालांकि, यह विवाद विवेक पर खासा भारी पड़ गया। उनको काफी नुकसान उठाना पड़ा था। यहां तक कि इस विवाद की वजह से उनका अच्छा-खासा करियर खराब हो गया।

 

हालांकि, बाद में वह संभले। नए सिरे से जिन्दगी शुरू की और कामयाबी के नए मुकाम पर हैं।

 

एक बार फिर विवेक ओबेरॉय ने चर्चा में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर विवेक ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

 

दरअसल, विवेक नें एक अंडर कंस्ट्रक्शन बहुमंजिला इमारत की तस्वीर को अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से पोस्ट किया है। खास बात यह है कि इस इमारत की बनावट उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से मेल खाती है। लिहाजा विवेक ने चुटकी लेते हुए इस मकान की तुलना मुंकेश अंबानी के एंटीलिया से कर डाली।

 

 

विवेक ओबेरॉय फोटो को शेयर करते हुए लिखते हैंः

 

“क्या आपको ये बिल्डिंग जानी-पहचानी लगती है। भारत वाकई प्रेरणा लेने वाले लोगों का देश है। यह बंदा अपनी गली का मुकेश अंबानी है बॉस !”




 

मुकेश अंबानी की गिनती भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के चुनिंदा रईसों  में होती है। साथ ही दक्षिण मुंबई में स्थित उनका आलीशान बंगला भी काफी लोकप्रिय है। एेसे में इस तस्वीर को शेयर कर विवेक निश्चित ही लोगों की प्रतिक्रिया पाने में सफल हो रहे है। इस तस्वीर को अबतक 24 हजार लोगों ने लाइक किया है।

 

 

फोटो को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली जुली हैं। कुछ लोग इस तस्वीर को अकांक्षाओं की मिसाल बता रहे हैं। तो वहीं कुछ अपने कमेंट्स के जरिए विवेक पर भारत के सबसे रईस घराने से दुश्मनी मोल नहीं लेने की सलाह दे रहे हैं।

 

फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुके विवेक ओबेरॉय इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं।

 

 



Discussions
Popular on the Web