अनुष्का से अधिक खूबसूरत थी विराट की यह गर्लफ्रेन्ड, हो जाती शादी अगर…

11:33 am 13 Apr, 2018

अपने देश में क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच सौहार्द्रपुर्ण संबंधों की  कई दिलचस्प कहानियां आपने सुनी ही होंगी। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी ने सबको चौंका दिया था। यह अलग बात है कि विराट-अनुष्का यानी विरुष्का के चाहने वालों को ये बात रास नहीं आई थी कि आखिर दोनों ने गुप-चुप तरीके से सात समंदर पार शादी क्यों की।

 

हालांकि, इससे पहले अपने लव अफेयर को लेकर भी विराट और अनुष्का लंबे समय तक चर्चा में रह चुके थे।

 

 

बहरहाल, दोनों की शादी को अब काफी समय हो चुका है और अब दोनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक दूसरे को मिलते है।

 

हैंडसम और डैशिंग विराट कोहली का पहले भी एक कथित रूप से प्रेम संबंध ऐसा भी रहा है जो शादी के बंधन तक पहुंचने से पहले ही टूट गया। कोहली के अफेयर को लेकर वैसे तो कई लड़कियों के नाम सामने आते रहे है, लेकिन जिसका जिक्र हम करने जा रहे हैं, उसे देख आप एक बार जरूर सोचेंगे कि कहीं  विराट ने अनुष्का से शादी करके कोई गलती तो नहीं की।

 

 

तस्वीरें देख आप खुद ही समझ जाएंगे कि विराट की ये एक्स गर्लफ्रेंड उनकी पत्नी अनुष्का  से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।




हम बात कर रहें हैं इसाबेल लेइट की। बॉलीवुड में एक्टिंग और मॉडलिंग कर चुकी इसाबेल लेइट ब्राजील की रहने वाली हैं। कुछ समय पहले इजाबेल और विराट कोहली के बीच अफेयर की खबरें आई थी।

 

ब्राजील की  मॉडल और एक्ट्रेस इसाबेल लेइट कुछ समय पहले बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने चली आई थीं, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ समय बिताने के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। कुछ ही फिल्में करने के बाद इजाबेल इंडस्ट्री से गायब हो गई। उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया। इस बीच कई बार उनका नाम विराट कोहली से जोड़ा गया।

बताया जाता है कि इजाबेल और विराट की मुलाकाल एक पार्टी के दौरान हुई थी, जिसके बाद इन दोनों को कई बार साथ भी देखा गया। हालांकि बाद  में ये खबरें आई कि किसी कारणवश दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कहा जाता है कि विराट के परिजन नहीं चाहते थे कि वह किसी विदेशी लड़की से शादी करें।

 

 

शादी के बाद विराट कोहली अपनी  मैरिड लाइफ  में व्यस्त है, तो वहीं इजाबेल अब भी बॉलीवुड में एक अच्छी शुरुआत की तलाश में हैं।

 

 



Discussions
Popular on the Web