Advertisement

जेनेलिया को क्रिकेट खेलते देखना चाहते थे विराट, जानिए क्यों!

4:39 pm 21 Dec, 2017

Advertisement

फाइनली विराट कोहली ने लंबे समय से अपनी प्रेमिका रही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली है। दोनों हनीमून से वापस आ चुके हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। पर एक खबर है जो लोगों को परेशान किए है कि आखिर इसमें फिल्म अभिनेत्री जेनेलिया का क्या रोल है। वह कहां से आ गई। आइये इसकी पड़ताल करते हैं।

विराट कोहली की यह फोटो जेनेलिया के साथ की है।

दरअसल, यह एक विज्ञापन फिल्म की तस्वीर है, जिसमें विराट कोहली अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ दिख रहे हैं। बता दें कि विराट कोहली शुरू से ही फिल्म अभिनेत्रियों को पसंद करते रहे हैं और देश की तमाम लडकियां उनपर जान छिड़कती हैं। बावजूद उन्होंने फिल्म अभिनेत्री से ही शादी की।


Advertisement
कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली से इस बावत प्रश्न किया गया था। उनसे पूछा गया था कि वह किस एक्ट्रेस को मैदान पर क्रिकेट खेलते देखना पसंद करेंगे तो विराट ने जेनेलिया डिसूजा का नाम बताया था। विराट से जब वजह पूछा गया तो उन्होंने जेनेलिया की क्यूटनेस को इसका कारण बताया। विराट ने बताया कि जेनेलिया बहुत क्यूट हैं और वो मैदान में क्रिकेट खेलती अच्छी दिखेंगी।

जान लें कि जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने हिन्दी सहित साउथ की फिल्मों में भी अच्छा नाम कमाया है। उनकी शादी अभिनेता और प्रोड्यूसर रितेश देशमुख से हो चुकी है।

विराट से आईपीएल खेलने के बाद रेपिड फायर राउंड में ऐसे सवाल किए गए थे। उनसे यह भी पूछा गया कि जल्दी से जल्दी कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं। विराट ने कहा कि वो एक से डेढ़ मिनट के अंदर यह काम कर लेंगे, जबकि वह पांच मिनट के लिए व्लाइंड डेट पर जाना पसंद करेंगे।

फिलहाल, विराट ने अनुष्का के साथ जाकर पीएम मोदी तक को रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है। फैन्स एक बार फिर उनको मैदान पर खेलते देखना चाहते हैं। विराट हनीमून से लौटने के बाद जल्द ही नेट्स पर अभ्यास करते नजर आ सकते हैं।

Advertisement


  • Advertisement