विद्या बालन से भी ज्यादा बोल्ड है उनकी छोटी बहन, अपनी अदाओं से बरसाती है कहर

5:41 pm 18 Apr, 2018

विद्या बालन को उनकी बेहतरीन अदाकारी और बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है।  हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर आई उनकी फिल्म तुम्हारी सुलू को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस अभिनेत्री ने महज 16 साल की उम्र में अपने करियर की शरुआत बड़ी सादगी भरे अंदाज में की थी।

 

बड़े पर्दे पर आने से पहले एक टीवी शो का हिस्सा रहीं विद्या बालन ने कई म्यूजिक एलबम में सहायक भूमिकाएं भी निभाई, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया और धीरे-धीरे कामयाबी के शिखर पर पहुंच गई।

 

 

विद्या ने रुपहले पर्दे पर उन्होंने कई बोल्ड दृश्य दिए। इस दौरान वह ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी विवादों में भी रहीं। इसके बावजूद दर्शकों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया।

 

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन की एक छोटी बहन भी है, जो फिल्मी पर्दे पर कई वर्षों से इसी तरह अपनी अदाओं  का कहर बरसा रहीं हैं।

 




 

जी हां, कुछ ही लोग जानते हैं कि विद्या बालन की छोटी बहन टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह कई वर्षो से बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखेर रहीं हैं। वह दक्षिण भारतीय फिल्मों  एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के चलते वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दक्षिण में उनकी बोल्ड अदाओं के लोग दीवाने हैं।

 

विद्या बालन से 5 साल छोटी उनकी बहन का नाम प्रियामणि है।

 

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है। वह अभिनेत्री विद्या  बालन की कजिन सिस्टर हैं। विद्या की ही तरह उन्होंने भी साउथ की फिल्मों में कई बोल्ड किरदार निभाए है। वहीं, बॉलीवुड के कई आइटम सांग्स में भी प्रियामणि नजर आ चुकीं हैं। शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के एक गाने में उन्होंने अतिथि भूमिका निभाई थी।

 

प्रिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। प्रियामणि ने अब तक कई हिंदी, कन्नड़ औऱ तमिल फिल्में की हैं।

 

 



Discussions
Popular on the Web