Advertisement

यूट्यूबर ने बंदर को जब गांजा पिलाया तो हुआ बवाल, आप भी देखिए

2:33 pm 13 Jun, 2018

Advertisement

मनुष्य सबसे समझदार जीव है और उसमें विसंगतियां भी हैं जबकि जानवरों में ऐसी बात नहीं है। यही जानवर जब मनुष्यों के बीच आता है तो हम उसे अपने जैसा बनाने के चक्कर में नुकसान पहुंचा देते हैं। ऐसा कभी जान-बूझकर तो कभी अनजाने में भी हो जाता है। ऐसा ही वाकया एक विडियो में देखने को मिला है। विडियो में एक बंदर को गांजा पीते दिखाया गया है।

 

विडियो वायरल हो चुका है। अब इस पर तमाम लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विडियो में दिखाया गया है कि एक बंदर गांजा फूंकता है और वहां से चला जाता है। इसके बाद किसी के हंसने की भी आवाज आती है। हालांकि, बंदर को चिप्स भी दिए जाते हैं और उसे दोबारा गांजा ऑफर किया जाता है।

 

 

टी-शर्ट पहने इस बंदर के विडियो पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। कई लोगों का कहना है कि ये जानवर के खिलाफ हिंसा है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। इसको देखते हुए जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने एक्शन लिया है। यह विडियो अमेरिकी-रशियन यूट्यूबर स्टार विटाली ने प्रकाशित की है।

 

 

 

ये जबर्दस्त वायरल हुआ है और लगभग 1 लाख लोगों इसे ट्विटर पर देखा है। इतना ही नहीं, इसे 1200 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है। इन्स्टाग्राम की बात करें तो वहां इसे लगभग 8 लाख बार देखा गया है और 1100 से अधिक कमेन्ट मिले हैं। अब ये देखने की बात है कि ये विडियो असली है या संपादित!

 

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं:

 


Advertisement

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए अब यूट्यूबर को जवाब देना होगा कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया है!

 

ट्वीटर पर लोगों ने जो प्रतिक्रियाएं दी हैं, वे इस प्रकार हैं:

 

 

Advertisement


  • Advertisement