Advertisement

वियाग्रा के ऐसे अनोखे इस्तेमाल के बारे में यकीनन नहीं जानते होंगे आप!

10:00 am 24 Jul, 2018

Advertisement

वियाग्रा का नाम सुनते ही आपके दिमाग में आता होगा सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इसके अलावा भी इसके बहुत से इस्तेमाल है और ये दवा कई काम आ सकती है। हम यहां आपको वियाग्रा के अनोखे इस्तेमाल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आपको संभवतः पता नहीं होगा।

 

पीरिड्स के दर्द से राहत

 

शायद आपको ये जानकर हैरानी होगी, मगर ये सच है कि वियाग्रा पीरियड्स के समय होने वाले पेट दर्द से राहत दिलाती है, लेकिन इसे आप नियमित रूप से नहीं ले सकतीं।

 

 

मुरझाए पौधों को हरा कर देता है

 

जी हां, वियाग्रा पौधों के लिए भी फायदेमंद होता है। यदि आपके गार्डन में कोई पौधा मुरझाने लगा हो, तो उस पौधे की मिट्टी में वियाग्रा मिला दें, फिर देखिए कमाल। जल्द ही पौधा फिर से हरा-भरा दिखने लगेगा।

 

 

वियाग्रा आइस्क्रीम

 

अरे चौंकिये मत… हम झूठ नहीं बोल रहें, हां ये आइस्क्रीम आपको अपने देश में नहीं मिलेगी, ब्रिटेन में आपको किसी भी आईस्क्रीम पॉर्लर में ये आइस्क्रीम आसानी से मिल जाएगी।

 


Advertisement
 

प्री मैच्योर बेबी के लिए बहुत फायदेमंद है वियाग्रा

 

वियाग्रा प्री मैच्योर बच्चों के सही ढंग से विकास में वियाग्रा मदद करता है, उनके लिए ये किसी संजीवनी से कम नहीं है।

 

 

बेली फैट का दुश्मन

 

अगर आप पेट की चर्बी घटाना चाहते हैं, तो वियाग्रा आपके लिए रामबाण हैं। इसे खाने से बहुत जल्दी पेट की चर्बी कम होती है।

 

 

रोजाना इस्तेमाल है खतरनाक

 

वियाग्रा भले ही एक दवाई है, मगर इसे रोज़ाना खाना आपकी सेक्स लाइफ के लिए घातक हो सकता है। इसके नियमित इस्तेमाल से नेचुरल सेक्स पॉवर में कमी हो जाती है।

 

 

वियाग्रा के बारे में लोगों को कुछ गलतफहमियां भी हैं, जैसे कि यह सेक्स लाइफ को मज़ेदार बनाती है। दरअसल यह कुछ समय के लिए सेक्स लाइफ को मजेदार बनाती है। इसका इस्तेमाल करने वालों को थोड़ी सावधानी भी बरतनी चाहिए, वरना इसका साइड इफेक्ट भी हो सकता है। इसे लेने से आधे घंटे पहले या आधे घंटे बाद तक बहुत हैवी फूड नहीं खाना चाहिए।

Advertisement


  • Advertisement