Advertisement

करीना कपूर की इन तस्वीरों को देख फैंस हुए भौचक्के, बोले- कंकाल लग रही हो, कुछ खा लिया करो

author image
1:45 pm 27 Mar, 2018

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू करने वाली बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के वक्त उनका वजन जरूर बढ़ गया था, लेकिन फिर कुछ ही महीनों में उन्होंने फिट बॉडी वापस पाने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया।

 

 

अब वह फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से अपना कमबैक करने को तैयार है। इस फिल्म को लेकर वह काफी चर्चा में हैं, लेकिन इस बीच करीना को सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।

दरअसल, हाल ही में जाने-माने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने सिंगापुर में अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया। इस इवेंट में करीना अपने पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प वॉक करने उत्तरी।

 

 

उनके साथ फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन भी नजर आए। क़रीना और कार्तिक शो स्टॉपर थे।

 

 

करीना और कार्तिक की जोड़ी  रैंप पर बहुत अच्छी लग रही थी।

 

 

करीना ने फ्लोरल डिजाइन में बीज कलर का आउटफिट पहना हुआ था। करीना इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं।

 

 

करीना की खास दोस्तों में से एक एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने इस इवेंट की बैकस्टेज तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। वहीं कार्तिक ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की।

 

Fantastic show @manishmalhotra05 👏🏼👏🏼 ! stunningggg❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


Advertisement
 

फिर क्या था रैंप वॉक की कई तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

उनके फिगर पर कई लोगों ने बॉडी शेमिंग टिप्पणी करनी शुरू कर दी। कुछ ने खाना खाने की सलाह से लेकर करीना को कुपोषित तक कह डाला।

 

 

लोगों ने कंगाल से लेकर बुढ़िया तक जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

 

 

 

बहरहाल, दिसंबर 2016 में बेटे तैमूर की मां बनीं करीना ने रेगुलर जिम वर्कआउट शुरू किया।  यह करीना के स्ट्रिक्ट वर्कआउट का ही कमाल है कि उन्होंने अपने बढ़े वजन को घटा लिया और दोबारा वही बॉडी बनाने में कामयाब रही। बता दें कि करीना अपने इस लुक में लगभग वैसी ही दिख रही हैं, जैसी वे सालों पहले फिल्म ‘टशन’ के लिए जीरो फिगर करने के बाद दिखाई दी थीं।

 

Advertisement


  • Advertisement