अपने अमीर बॉयफ्रेंड से ये 5 उम्मीदें रखती हैं लड़कियां, आपको शायद नहीं पता होगा

5:06 pm 2 May, 2018

प्यार में पैसों को कोई मोल नहीं नहीं होता, लेकिन आप यदि थोड़े अमीर हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ उम्मीदें ज़रूर रखती हैं। उनका बॉयफ्रेंड उन पर कुछ पैसे खर्च करे ये बात लड़कियों को बहुत अच्छी लगती है। चलिए आपको बताते हैं कि अमीर लड़कों की गर्लफ्रेंड उनसे क्या चाहती हैं, मगर बताती नहीं।

तोहफों की बारिश

 

 

गिफ्ट भला किस लड़की को पसंद नहीं होता। खासतौर पर सरप्राइज़ गिफ्ट। आपके पास पैसों की कोई कमी तो है नहीं, तो क्यों न इन पैसों का सही इस्तेमाल करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हमेशा कुछ न कुछ तोहफे खरीद लाए जाएं। फिऱ देखिए आपके प्रति उसका प्यार कैसे और बढ़ जाता है।

 

उसे लाड़ करे

 

 

लड़कियां चाहती हैं कि बॉयफ्रेंड उन्हें महारानी की तरह रखे और उनसे बहुत प्यार-दुलार से बात करें, उन्हें हमेशा स्पेशल ट्रीटमेंट दे। जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह का खास ट्रीटमेंट देंगे तो वह बहुत खुश रहेगी।

 

सुंदरता की तारीफ करें और गर्व महसूस कराएं

 




 

आप अमीर हैं तो ज़ाहिर सी बात है आपका उठना-बैठना हाई क्लास सोसाइटी में होगा और आपकी गर्लफ्रेंड ऐसी जगह आपके साथ जाने पर सबसे सुंदर और खास नज़र आना चाहती होंगी। ऐसे में उनकी सुंदरता की तारीफ करने के साथ ही उनका साथ दें, ताकि उन्हें अपने ऊपर गर्व महसूस हो।

 

शानदार छुट्टियों पर ले जाएं

 

 

आपकी गर्लफ्रेंड को पता है कि आपके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। ऐसे में वो चाहेगी कि छुट्टियों में आप उसे किसी शानदार जगह पर ले जाएं, जहां उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट मिले और वो आपके साथ सुकून भरे पल बिता सके।

 

उनके खर्च के बारे में न पूछें

 

 

लड़कियों को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं होती कि उनका बॉयफ्रेंड खासतौर पर इतना अमीर बॉयफ्रेंड उनसे ये पूछे कि उन्होंने कहां पैसे खर्च किए। ऐसा पूछने पर रिश्ते में दूरियां आने लगती है और लड़की का आप पर से विश्वास उठ जाता है।

लड़कियां अपने पैसे वाले बॉयफ्रेंड से इन सारी चीज़ों की उम्मीद ज़रूर करती है, मगर खुलकर इस बारे में कुछ कहती नहीं है। वैसे जहां तक प्यार का सवाल है तो सच्चा प्यार पैसों से नहीं तौला जाता है।



Discussions
Popular on the Web