ATM में फंसा चोर का हाथ, फिर जो हुआ वह चौंकाने वाला था

2:28 pm 19 Apr, 2018

शाहदरा इलाके में विश्वास नगर के पास स्थित एटीएम  में चोरी के दौरान चोर का हाथ मशीन में फंस जाने से लाखों रुपए की चोरी होते-होते रह गई। उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया है। जब उसे गिरफ्तार किया गया उस वक्त उसके चेहरे पर नकाब था, साथ ही उसने हाथों पर दास्ताने पहन रखे थे।

 

16 अप्रैल की रात चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोर ने विश्वास नगर के पास वाले एटीएम को अपना निशाना बनाया था।

हाथों में दास्ताने, चेहरे पर नकाब लगाए यह चोर हाथ में गैसकटर लेकर एटीएम मशीन काटने पहुंचा था।

 

 

चोरी करने से पहले उसने एटीएम का मुआयना किया।

 

इस दौरान उसे इस बात का अंदाजा लग चुका था कि एटीएम पर कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं है। इसके बाद चोर ने पूरे इलाके की रेकी भी की। एटीएम में घुसते ही उसने सबसे पहले  वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वारदात की फुटेज कैमरे में कैद न हो सके। और फिर गैस कटर की मदद से एटीएम मशीन को काटने लगा।

 




 

इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसने उसके खेल को बिगाड़ दिया। मशीन को काटते वक्त उसका हाथ मशीन में फंस गया। वह इस बात से अनजान था कि नियती ने उसके इरादों पर पानी फेरने की तैयारी पहले से ही कर रखी है।

कुछ ही देर में बैंक वालों को भी इस संदिग्ध गतिविधि की भनक लग गई। सीसीटीवी को काम न करता देख एक बैंक कर्मचारी ने त्वरित कार्रवाई की और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची । मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को एटीएम का शटर आधा खुला हुआ दिखा, जिसके बाद उन्होंने शटर को तोड़ दिया।

 

 

एटीएम के अंदर घुसते ही पुलिस कर्मियों ने चोर के हाथों को एटीएम की मशीन में फंसा हुआ पाया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  पूछताछ में चोर ने अपना नाम असीम उर्फ बाबू बताया  है। वह एटीएम से नदकी लेकर चंपत होने की फिराक में था।

बताया जा रहा है कि चोरी से पहले वो महाराष्ट्र में इलेक्ट्रीशियन  का काम किया करता।



Discussions
Popular on the Web