पत्नी ने भेजी यह तस्वीर तो गुस्से में अाकर पति ने तलाक दे दिया, जानिए क्यों

2:11 pm 9 Jun, 2018

सभी रिश्तों में सबसे खास पति-पत्नी का रिश्ता होता है। इस रिश्ते को प्यार, समर्पण और विश्वास से सींचा जाता है। अच्छा जीवन साथी मिल जाने पर दांपत्य जीवन का भविष्य भी उज्जवल हो जाता है। दंपति के बीच मधुर संबंध जीवन को सकारात्मक ऊर्जा से भर देते हैं, लेकिन कई बार शक और अविश्वास के कारण प्यार की ये नाजुक डोर कमजोर पड़ने लगती है, जिसके चलते रिश्तों में कड़वाहट आज जाती है और कई बार नौबत तलाक तक पहुंच जाती है।

ऐसे में परिस्थितियों को नियंत्रित करना भी काफी मुश्किल हो जाता है। अब तक आपने पति-पत्नी के तलाक से जुड़े कई मामले देखे और सुने होंने, लेकिन ताजा मामला बड़ा ही अनोखा है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी की बेडरूम की तस्वीर देखकर उसे तलाक देने का फैसला कर लिया। आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि भला उस तस्वीर में ऐसा भी क्या था?

 

 

आइए आपको बताते है कि पूरा माजरा है क्या। दरअसल तस्वीर में दिख रही महिला का पति जॉन किसी काम के सिलसिले में शहर से बाहर गया था। इस बीच उसने पत्नी का हाल चाल जानने के लिए एक दिन होटल के कमरे से उसे कॉल किया। कई बार कॉल करने पर भी पत्नी ने उसका फोन रिसीव नहीं किया। कुछ देर बाद जब पत्नी ने फोन उठाया तो जॉन को उसपर शक हुआ।




इस बीच, बातचीत के दौरान जॉन ने अपनी पत्नी से उसकी एक तस्वीर शेयर करने को कहा। पहले तो पत्नी फोटो देने में टाल-मटोल करती रही, लेकिन पति द्वारा बार बार आग्रह करने पर उसने अपनी एक फोटो शेयर की।

इस तस्वीर में पति ने कुछ ऐसा देखा जिससे उसका शक यकीन में बदल गया। फोटो में बेड के नीचे किसी शख्स का पैर नजर आ रहा था। ये देखते ही पति आग बबूला हो गया और पत्नी से तलाक की मांग कर डाली।

 

 

तस्वीर को गौर से देखने पर आपको भी ये पैर साफ नजर आ जाएग। फोटो में जिस बेड पर ये महिला बैठी हुई है। उसके ठीक नीचे किसी का हाथ नजर आ रहा है। फोटो में दिख रहा यही हाथ पति पत्नी के तलाक की वजह बना है। तस्वीर को देखकर जॉन समझ गया था कि उसकी पत्नी बेडरूम में किसी मर्द के साथ है। अपनी गैरमौजूदमी में पत्नी को किसी और शख्स के साथ पाकर जॉन गुस्से से लाल हो गया और पत्नी को मैसेज करके तलाक मांग लिया।

 



Discussions
Popular on the Web