Advertisement

‘दिलबर-दिलबर’ के नए वर्जन पर सुष्मिता सेन ने किया ज़बरदस्त डांस, वायरल हुआ विडियो

12:03 pm 9 Sep, 2018

Advertisement

90 के दशक में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का गाना दिलबर-दिलबर आज भी लोगों के ज़हन में ताजा है। 20 साल पहले जब ये गाना आया था तो लोग सुष्मिता सेन के दीवाने हो गए थे। साल 1999 के इस सुपरहिट गाने को अब जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में रिक्रिएट किया गया है। इस गाने के नए वर्जन को नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। गाने में नोरा के अंदाज़ को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। इसमें उनके डांस मूव्स काबिले-तारीफ है। भले ही बॉक्स-ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ कुछ खास कमाल न दिखा सकी हो, लेकिन फिल्म के गाने दिलबर-दिलबर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

आम दर्शकों के साथ-साथ सुष्मिता सेन को भी ये गाना काफी पसंद आया है, तभी तो इस गाने पर वो खुद को थिरकने से नहीं रोक सकीं। हाल ही में नोरा फतेही के सॉन्ग दिलबर-दिलबर पर थिरकते हुए  सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में 42 वर्षीय सुष्मिता का लचीला बदन देख मौजूदा समय की बहुत सी अभिनेत्रियों के पसीने छूट जाएंगे। इस वीडियो को सुष्मिता ने वर्कआउट के दौरान बनाया है।

 

 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सुष्मिता से दिलबर-दिलबर गाने के नए वर्जन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि रीमिक्स को काफी अच्छे ढंग से बनाया गया है, लेकिन उन्हें अपना पहला वर्जन ज्यादा पसंद है।

 

 

बता दें कि लंबे ब्रेक के बाद सुष्मिता रुपहले पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रही हैं। आखिरी बार सुष्मिता अक्ष्य खन्ना और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नजर आई थीं।

Advertisement


  • Advertisement