Advertisement

IPL मैच के दौरान सुहाना खान के इन स्टाइलिश जूतों पर टिकी सबकी नजरें, कीमत कर देगी हैरान

author image
2:55 pm 12 Apr, 2018

Advertisement

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड स्टार किड्स लोकप्रियता के मामले में नामचीन हस्तियों को टक्कर देने लगे हैं। मेनस्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इनके स्टाइल से लेकर फैशन सेंस तक की चर्चा होती हैं। ऐसी ही एक बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस स्टार किड हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जो अपने स्टाइल और फैशन चॉइसेज़ की बदौलत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

Hello there Moodbooster 💚💚😘

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

 

चर्चा जोरों पर है कि सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू की तौयारियों में लगी हुई है, लेकिन सुहाना फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही जानी मानी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। मीडिया से लेकर फैंस, हर कोई उनसे जुड़ी बातें जानना चाहता है। अब सुहाना खान बादशाह शाहरुख खान की बेटी है तो कैमरे की निगाहें उनपर जाना लाजिमी भी है।

इस बार भी आईपीएल मैच के दौरान सुहाना के स्टाइल स्टेटमेंट ने सबका ध्यान खींचा। वह अपने पापा शाहरुख के साथ 8 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को चीयर करने पहुंची थीं।

 

 

सुहाना ने नाइट राइडर्स की व्हाइट कलर की स्लीवलेस अपर इनर के साथ डैनिम जीन्स पहनी हुई थी। साथ ही ब्लैक कलर की हुडी कैरी की हुई थी, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनके जूतों ने खींचा। उन्होंने  Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers जूते पहने हुए थे।

 


Advertisement
 

चमकदार सफेद रंग के इन जूतों पर गोल्डन स्टाइप्स लगे हुए हैं। लेकिन क्या आपको अंदाजा भी है कि इन जूतों को अपना बनाने के लिए आपको अपनी जेब कितनी ढीली करनी पड़ेगी?

 

 

बेहद ही स्टाइलिश दिखने वाले इन जूतों की जब आप कीमत जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। इसकी कीमत करीबन 69 हजार रुपए है। यानी कई लोगों की 2 महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा।

 

 

जितने में सुहाना के ये ब्रांडेड जूते आए, उस बजट में एक शख्स थाईलैंड का ट्रिप पूराकर वापस आ सकता है। सुहाना स्टार किड हैं तो वह ऐसे महंगे ब्रांडेड जूते पहनना अफोर्ड कर सकती हैं।

 

 

इससे पहले भी सुहाना की ऑरेंज कलर की ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वह अपनी मां द्वारा डिजाइन किए गए रेस्त्रां की ओपनिंग पर यह  ड्रेस पहन कर आईं थीं, जिसकी कीमत तकरीबन 30 हजार रुपए थी।

Advertisement


  • Advertisement