Advertisement

इस क्रिकेटर ने बनाई हल्क वाली बॉडी, लोगों ने हरभजन सिंह को अंडरग्राउंड होने की दी नसीहत

author image
12:50 pm 7 Jul, 2018

Advertisement

क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध झेल रहे एस श्रीसंत अपने करियर की दूसरी पारी की शुरूआत कर रहे हैं। 35 वर्षीय श्रीसंत अब अपना भाग्य कन्नड़ फिल्मों में आज़मा रहे हैं। आपको बता दें क्रिकेट के अलावा श्रीसंत अपनी किस्मत राजनीति और एक डांस रियलिटी शो में आज़मा चुके हैं।

एस श्रीसंत जल्दी ही केम्पागोड़ा-2 नामक फिल्म में दिखेंगे, जिसके लिए वे अपनी बॉडी पर काफ़ी मेहनत कर रहे हैं और एक अच्छी बॉडी बना भी ली है।

 

हाल ही में श्रीसंत ने इन्सटाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी दिख रही है। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गयी है।

 

इस तस्वीर से लोगों को 10 साल पहले हुए हरभजन और श्रीसंत के बीच ‘थप्पड़ कांड’ की याद आ गयी और अब वे इस पर जमकर मजे ले रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं मज़े

इस तस्वीर ने लोगों को फिर से थप्पड़ कांड को लेकर चुटकी लेने का बहाना दे दिया है। सोशल मीडिया पर कोई हरभजन सिंह को अंडरग्राउंड होने की नसीहत दे रहा है तो कोई इस सवाल के साथ ट्रोल कर रहा है कि अगर हरभजन ने अब थप्पड़ मारा होता तो उनका क्या होता।


Advertisement
 

 

2008 में हुआ था श्रीसंत का हुआ था विवाद

 

 

आइपीएल 2008 में हरभजन सिंह मुंबई टीम के कप्तान थे। उनका मुकाबला किंग्स इलेवेन पंजाब से था। इस मैच में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से हरभजन सिंह बुरी तरह से झल्लाए हुए थे, इसी बीच श्रीसंत ने हरभजन सिंह को कुछ कह दिया। जिसके बाद हरभजन अपना आपा खो बैठे और हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ रसीद कर दिया। यह मामला आइपीएल के इतिहास के सबसे विवादित मामलों में से एक है, जिसे ‘स्लैपगेट’ कहा जाता है।

Advertisement


  • Advertisement