Advertisement

कभी बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के प्यार में पागल थीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा

5:24 pm 24 Aug, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में जोड़ियों के बनने और बिगड़ने का सिलसिला काफी पुराना है। यहां हर दिन कामयाब मोहब्बत और नाकाम इश्क के किस्से देखने-सुनने को मिलते हैं। फिल्मी पर्दे पर बड़ी-बड़ी प्रेम कहानियां रचने वाले कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी असल जिंदगी में प्यार अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सका। बॉलीवुड की एक ऐसी ही जोड़ी है सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की।

 

 

फिल्म ‘दबंग’ से अभिनय की पारी शुरू करने वाली सोनाक्षी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी एक्टिंग का डंका बजा दिया था। इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने ‘लूटेरा’, और ‘आर राजकुमार’ जैसी कई हिट फिल्में मिली। आज बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती है। भले ही अब सोनाक्षी सिंगल और हैप्पी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो रणवीर सिंह के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थीं।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘लुटेरा’ की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी का दिल बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह पर आ गया था। इस फिल्म के दौरान ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

 


Advertisement
दोनों को कई बार ईवेंट्स और पार्टियों में साथ स्पॉट भी किया गया। हालांकि, सोनाक्षी और रणवीर ने कभी भी मीडिया के सामने इस बात को खुलकर नहीं स्वीकारा।

 

 

कुछ वक्त साथ रहने के बाद सोनाक्षी और रणवीर अलग हो गए। आज वक्त के दायरे ने दोनों के इश्क को पूरी तरह मिटा दिया है। दोनों की जिंदगी का कारवां अब आगे बढ़ चुका है। बॉलीवुड में अब सोनाक्षी की छवि एक ऐसी अभिनेत्री की है, जिनका किसी के साथ कोई लिंकअप नहीं है और वो सिर्फ अपने काम से काम रखती हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा सिंगल हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ पर फोकस कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी।

 

 

वहीं रणवीर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि इस साल नवंबर में  रणवीर-दीपिका इटली में शादी करने जा रहे हैं।

Advertisement


  • Advertisement