Advertisement

मोहम्मद शमी की पत्नी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, पति से विवाद के बाद मॉडलिंग में की वापसी

author image
9:31 pm 8 Jul, 2018

Advertisement

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया है। हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने शमी के लिए अपने करियर का बलिदान दिया और अपने सारे सपने छोड़ दिए, लेकिन शमी ने उन्हें धोखा दिया और अकेला छोड़ दिया। अब जबकि शमी उनसे अलग हो गए हैं तो वह दोबारा वह अपना सम्मान पाने के लिए काम कर रही हैं।

 

 

हसीन जहां की मानें तो वह अपनी बेटी को सम्मानजनक जिंदगी देना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने काम करने का फैसला किया है। बता दें कि हसीन अपनी 3 साल की बेटी के साथ शमी से अलग रह रही हैं।

 

 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है। हसीन ने ट्वीट कर इस फोटोशूट का विडियो पोस्ट किया है।

 

 

बता दें की शमी से शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग ही किया करती थी। वह प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और बतौर चीयर लीडर कोलकाता नाइट राइडर्स से भी जुड़ी रही हैं। हसीन ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी।

 


Advertisement

 

4 महीने पहले हसीन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर सबको सकते में डाल दिया था।

उन्होंने शमी व उनके बड़े भाई समेत परिवार के सदस्यों पर मानसिक व शारीरिक अत्याचार समेत कई संगीन आरोप लगाए थे। इन आरोपों की जांच अभी भी चल रही है।

 

 

हसीन ने शमी के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, मैच-फिक्सिंग, मारपीट, जैसे कई आरोपों को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हसीन ने शमी के खिलाफ कई सबूत होने का दावा किया।

इस पूरे मसले को देखते हुए BCCI ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर तक कर दिया था। हालांकि, बाद में BCCI ने जांच में शमी को बेकसूर पाया और दोबारा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह दे दी गई।

 

 

Advertisement


  • Advertisement