Advertisement

OMG! तो क्या कैंसर का इलाज करा रहे इरफान खान की शाहरुख ने नहीं की कोई मदद

7:07 pm 27 Jun, 2018

Advertisement

बॉलीवुड सहित हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके मशहूर एक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर” का इलाज करवा रहे हैं। कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इरफान खान की बीमारी को देखते हुए बॉलीवुड के किंग खान मदद के लिए आगे आए हैं, लेकिन अब इरफान खान के प्रवक्ता ने इस खबर को झूठा बताते हुए महज अफवाह करार दिया है।

 

 

खबरें थी किं इरफान खान के लंदन रवाना होने से पहले उनकी पत्नी सुतापा ने शाहरुख खान को फोन करके अपने घर बुलाया था। सुतापा ने शाहरुख से आग्रह किया था कि इरफान खान उनसे एक बार मिलना चाहते हैं। इसके बाद इरफान खान के घर से कुछ ही दूरी पर “मेहबूब स्टूडियो” में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान इरफान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख ने सहानुभूति जताते हुए इरफान को अपने लंदन स्थित मकान की चाभी दे दी थी, ताकि इलाज के बाद इरफान कुछ दिन वहां आराम कर सके। शाहरुख के बार-बार कहने पर इरफान ने उनकी बात मान ली थी।

 


Advertisement
 

लेकिन अब इरफान खान के प्रवक्ता के हालिया बयान ने इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठा दिया है। इरफान के प्रवक्ता ने बयान जारी कर  कहा है कि शाहरुख और इरफान के बारे में फैलाई जा रही ये खबर किसी इंसानी दिमान की कल्पना भर है। ये खबर अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से चलाई गई है, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

इरफान के प्रवक्ता ने कहा कि शाहरुख और इरफान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और चाभी देने वाली बात झूठी है।

 

 

बता दें कि सबसे पहले एक निजी वेबसाइट ने चलाया था।

Advertisement


  • Advertisement