शाहिद-मीरा ने क्यों की इतनी जल्दी दूसरे बच्चे की प्लानिंग, शाहिद ने खुद बताई इसकी वजह

3:07 pm 24 Jun, 2018

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चुनिंदा परफेक्ट कपल्स में गिने जाते हैं। उनके फैन्स दोनों को एक साथ देखना चाहते है। सोशल मीडिया पर भी दोनों के अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं।

 

गौरतलब है कि मीरा राजपूत फिर से प्रेग्नेंट हैं और आज कल खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद-मीरा दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं।

 

 

 




मीरा और शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी और 26 अगस्त 2016 को मीरा ने मिशा को जन्म दिया था। अब मीरा महज 23 साल की उम्र में फिर से मां बनने वाली हैं। उनकी पहली बेटी मिशा अभी डेढ़ साल की ही है।

 

हाल ही में मीरा की प्रेगनेंसी से जुड़ा एक सवाल शाहिद से पुछा गया। उन्होंने मीरा के 23 साल की ही उम्र में दूसरी बार मां बनने पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा-

“हम दोनों ने मिलकर ही ये निर्णय लिया है कि एक और बच्चा चाहिए। दरअसल, हम दो बच्चे चाहते हैं और मीरा इसके बाद प्रेग्नेंसी से फ्री हो जाएगी। वो इसके बाद जो करना चाहती हैं, आराम से कर सकती हैं। अब ये बेहद निजी मामला है और कम से कम इस पर तो हम खुद निर्णय ले ही सकते हैं।”

 

 

मीरा की प्रेग्नेंसी से शाहिद जितने सहज दिख रहे हैं उतने फैन्स सहज नहीं हैं। गाहे-बगाहे मीरा की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें वे ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आती हैं। खैर, हमारी तरफ से जोड़े को शुभकामनाएं हैं!