इन आसान टिप्स से आप अपने पार्टनर को डॉमिनेट कर ले सकते हैं सेक्स का लुत्फ

2:42 pm 23 Jul, 2018

माना जाता है कि महिलाओं के मुकाबले पुरुषों में सेक्स के लिए अधिक उत्तेजना और जिज्ञासा होती है। सामान्य तौर पर यह देखा जाता है कि पुरुष सेक्स में सारी हदें तोड़ देने के ज्यादा इच्छुक होते हैं। अधिकांश मर्द सेक्स के लिए कभी भी तैयार हो जाते हैं, जबकि महिलाओं के साथ ऐसा नहीं है। आमतौर पर महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार होने में कुछ वक्त लगता है। ऐसे में अगर आपके अंदर सेक्स करने की तीव्र इच्छा  होती है और आप अपने पार्टनर का मूड बनाना चाहते हैं, तो हमारी इन सेक्स टिप्स को जरूर पढ़ें।

 

 

खुद करें सेक्स की पहल

 

अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर सेक्स करने के मूड में नहीं है तो सेक्स की पहल आपको करनी होगी। अगर आप रोमांस की शुरुआत करते हैं तो आपके पार्टनर की भी रुचि बढ़ने लगेगी, इससे आप दोनों सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकेंगे।

 

 

नाइट ड्रेस का है बड़ा महत्व 

 

 सेक्स को पूरी तरह एंजॉय करने के लिए ये जरूरी है कि आपका का लुक भी सेक्सी है। सेक्स से पहले खास नाइट वियर ड्रेस को पहनने से आपका पार्टनर आपकी और आकर्षित होगा। अगर आप अपने पार्टनर के दिल और बिस्तर पर दबदबा बनाने चाहते हैं तो किसी सेक्सी आउटफिट में ही इसकी शुरुआत करें।

 


अपने पार्टनर को पूरा मौका दें

 

सेक्स के दौरान अपने पार्टनर की इच्छाओं को समझना बेहद जरूरी होता है। इस बीच अगर आपका पार्टनर आप पर कंट्रोल करना चाहता हैं तो उसे पूरा मौका दें। इससे आपके जिस्मानी संबंध  तो बेहतर होते ही हैं साथ ही आपको दोगुना मजा मिलता है। जब भी महिलाओं को मौका मिलता है वो ‘गर्ल ऑन टॉप’ पोजिशन जरूर ट्राइ करती हैं।

 

 

अपने एक्सप्रेशंन्स को छिपाए नहीं

 

अच्छे यौन संबंधों के लिए ये जरूरी है कि आप अपने एक्सप्रेशन्स को छिपाएं नहीं। अपने पार्टनर को हग करने से लेकर किस करने तक उसका साथ दें। सेक्स संबंधों का भरपूर आनंद उठाने के लिए जरूरी है कि अाप अपनी ऊर्जा के साथ-साथ अपनी फीलिंग्स को भी जाहिर करें।

 

सेक्शुअल फेंटेसी को बनाए रखें

 

सेक्स को रोचक बनाने के लिए ये जरूरी है कि आप अपनी सेक्सुअल फैंटेसी को अपने पार्टनर के साथ शेयर करें। पुरुष सेक्स से संबंधित अपनी इच्छाओं को व्यक्त करते हैं, ऐसे में महिलाओं को भी अपनी इच्छा के बारे में बताना चाहिए, जिससे दोनों ही सेक्स का पूरा मजा ले सकें।