पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है यह मशहूर अभिनेत्री

6:26 pm 18 Jun, 2018

टीवी सीरियल ‘रामायण’ और ‘एफआईआर’ में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली माहिका शर्मा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब तक कई विवादित बयान दे चुकीं माहिका शर्मा ने इस बार एक ऐसा बोल्ड स्टेटमेंट दे डाला है, जिससे हर कहीं उनकी ही चर्चा हो रही है। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दिनों पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ सेक्स करने की इच्छा जाहिर करने वाली, एक्ट्रेस माहिका ने अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही है।

 

 

एक साक्षात्कार के दौरान माहिका शर्मा  ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशन बनाना चाहेंगी। उनका कहना है कि बचपन से ही शाहिद अफरीदी उनका क्रश रहे हैं। अपने इंटरव्यू में माहिका ने कहा कि वह कभी भी भारतीय मर्दों की ओर आर्कषित नहीं हुईं।

 




 

हमेशा से ही उनका आकर्षण पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और पॉर्न स्टार डैनी डी ही रहे हैं। माहिका शर्मा मानती हैं कि अगर लड़के सेक्स को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं, तो लड़कियों को भी इसकी पूरी आजादी होनी चाहिए।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिका ने ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस  शुरू किया है और इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले वो ‘द मॉडर्न कल्चर’ नाम की एक फिल्म भी बना रहीं हैं।

 

कुछ समय पहले माहिका ने कहा था कि उन्हें डैनी डी के साथ किसी एडल्ट फिल्म में काम करने में कोई परेशानी नहीं है। उनके मुताबिक कास्टिंग काउच का शिकार होने से बेहतर है कि कैमरे के सामने ही एडल्ट सीन कर लिए जाए।

 

 

माहिका शर्मा के इस शर्मनाक बयान को पब्लिसिटी स्टंट कहा जाए या फिर उनके बोल्ड विचार आप खुद ही तय कर लीजिए।