बिस्तर में पार्टनर को खुश करने के ये बेहतरीन टिप्स आपका आत्मविश्वास बढ़ाएंगे

3:42 pm 9 Jul, 2018

सेक्स जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। ये जरूरी है कि संभोग के दौरान पुरुष और स्त्री दोनों को ही समान रूप से आनंद प्राप्त हो। वैज्ञानिक तथ्य है कि संभोग के दौरान पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में उत्तेजना ज्यादा होती है, लेकिन बहुत सी महिलाएं शारीरिक रूप से असंतुष्ट होने के बावजूद अपने पार्टनर से अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पातीं। इन महत्वपूर्ण टिप्स को अपनाकर आप न केवल आत्मविश्वास हासिल कर सकते हैं, बल्कि अपने पार्टनर को चरम-सुख भी प्रदान कर सकते हैं।

 

 

सेक्स के प्रति बढ़ाएं अपनी जानकारी

सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करने के लिए आपको सेक्स संबंधी जानकारी जुटाने की जरूरत है। ज्यादातर लोगों को सेक्स की सही क्रियाओं के बारे में पता नहीं होता, जिसकी वजह से वो अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते।

 

 

फोरप्ले में दें समय

प्राकृतिक रूप से महिलाएं जल्द कामातुर नहीं होतीं। उन्हें समय लगता है।

 

 

खुलकर अपने पार्टनर से शेयर करें अपनी फीलिंग्स

अक्सर महिलाएं अपनी महिला मित्रों के साथ सेक्स संबंधी बातों का जिक्र करती हैं, लेकिन अपने पार्टनर के साथ इन्हें साझा नहीं करतीं। इन बातों को अपने पार्टनर के साथ साझा करें। इससे आप उनकी इच्छाओं को बेहतर तरीके से समझ पाएंगी।

 

 

अपने पार्टनर का बढ़ाएं आत्मविश्वास

ज्यादातर महिलाओं के अंदर अपने शरीर और रूप को लेकर कई बार हीन भावना आ जाती है, जिसकी वजह से वह अपनी कामेच्छा को पूरी तरह प्रकट नहीं कर पाती। इसलिए ये जरूरी है कि संभोग के दौरान आप उनकी खूबसूरती की तारीफ करें। इससे उनका मनोबल और आत्मविश्वास दोनों ही शिखर पर पहुंच जाएंगा।