Advertisement

प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा का ये फोटोशूट हो रहा है वायरल, दिखाया बेबी बंप

author image
9:07 am 11 Jul, 2018

Advertisement

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। सानिया उस पल का इंतजार कर रही हैं, जब उनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजेगी। सानिया को  कई मौकों पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया है।

 

सानिया अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। आज कल वो खेल से दूर खुद का ध्यान रख रही हैं। साथ ही अपनी खुशी को कैमरे में कैद कर रही हैं।

 

 

हाल ही में सानिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो रेड कलर के आउटफिट में हैं और अपना हाथ बेबी बंप पर रखा है। इसके अलावा उन्होंने जेएफडब्ल्यू मैग्जीन के लिए भी बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया है।

 

#MOMents captured by @digitaldiarybyzoya 💝

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

@mirzasaniar yesterday at @labelbazaar 🔥

A post shared by Digital Diary by Zoya Mirza (@digitaldiarybyzoya) on


Advertisement
 

इन तस्वीरों में सानिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी का ग्लो साफ़ नजर आ रहा है। सानिया मिर्जा की बेबी बंप के साथ की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

बता दें कि सानिया और उनके पति शोएब ने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट डालकर बताया था कि वह मां-बाप बनने वाले हैं। सानिया- शोएब की शादी 2010 में हुई थी। इसके बाद से उन्हें इस बात को लेकर कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। हालांकि, सानिया इन आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए भारत के लिए टेनिस में लगातार शानदार प्रदर्शन करती रही हैं।  सानिया शादी के बाद पति के साथ दुबई में रहती हैं लेकिन इस दौरान वह भारत की ओर से ही टेनिस के बड़े टूर्नामैंट खेलती हैं।

 

 

इन दिनों चोट के कारण वो टेनिस से दूर चल रही थी। हालांकि, बच्चे के जन्म के बाद भी 31 साल की सानिया ने लगातार टेनिस खेलने की अपनी इच्छा जाहिर की है। सानिया मिर्जा का कहना है कि मां बनने के बाद कोर्ट पर वापसी करना उनका पहली प्राथमिकता होगी। उम्मीद की जा रही है कि साल 2020 में टोकियो ओलंपिक में सानिया दिखाई दे सकती हैं।

Advertisement


  • Advertisement