शादी के 8 साल बाद सानिया मिर्जा का हुआ ऐसा हाल कि पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

author image
11:31 am 9 Jul, 2018

भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। साल 2010 में इन दोनों ने शादी की थी। हालांकि, इनकी शादी को खासा विवादों का सामना करना पड़ा था।  सानिया जितनी अपने खेल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, उतनी ही चर्चा उनके पर्सनल लाइफ की भी होती रहती है। हाल ही में सानिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसे देखने के बाद यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि यह भारत की ग्लैमरस स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ही हैं।

 

सानिया मिर्जा की इस तस्वीर को देखिए।

 

 

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा बहुत ही जल्द अपने और शोएब मलिक के बच्चे की मां बनने जा रही हैं, जिसका खुलासा वह सोशल मीडिया पर पहले ही कर चुकी हैं। हाल ही में बेबी बंप के साथ टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से सानिया की यह तस्वीर वायरल हो गयी है।

 

सानिया मिर्जा का बेबी बंप।

 




तस्वीरों में सानिया ने एक ढीले-ढाले गाढ़े नीले रंग के कुर्ता और सलवार में नज़र आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा।

 

 

बता दें कि सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से हैदराबाद में मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की थी और अब शादी के करीब 8 आठ साल बाद उनके घर में भी किलकारियां गूंजने वाली हैं।

 

 

सानिया मिर्जा के इस साल मां बनने की ख़बरें मीडिया में छाईं हुईं हैं। बता दें कि सानिया के पिता और कोच ने ख़ुद इस बात की पुष्टि की थी कि सानिया इस साल अक्टूबर में मां बनने वाली हैं, जिसके बाद से उन्हें बधाई देने वालों प्रशंसकों का तांता लग गया है।