संजय दत्त के बार-बार कहने पर भी सलमान खान ने नहीं देखी फिल्म ‘संजू’, इस वजह से हैं नाराज

author image
9:24 am 6 Jul, 2018

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जहां फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहा है, वहीं कई सेलेब्स ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। 29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने छह दिनों में 186 करोड़ 41 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

रणबीर कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना स्टारर इस फिल्म ने अब तक कमाई के सारे रिकॉर्डस तोड़ डाले हैं। यह फिल्म साल 2018 की बेहतरीन ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 34 करोड़ 75 लाख की कमाई की थी। अब भी इस फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है।

 

 

फिलहाल अब यह देखना है कि फिल्म ‘संजू’ 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा कब छूती है। जैसे ही ऐसा होगा फिल्म संजू, ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ के बाद 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली तीसरी फिल्म बन जाएगी।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को भी पीछे छोड़ा है। ‘संजू’ फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ कर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। वहीं, ‘पद्मावत’ अभी भी पहले पायदान पर बनी हुई है।

 




 

जहां इस फिल्म की तारीफ क्रिटिक्स, पब्लिक से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक कर रहे हैं, वहीं सलमान खान ने इस फिल्म को संजय दत्त के कई बार कहने के बावजूद भी नहीं देखा है।

 

कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान इस फिल्म को इसलिए नहीं देखना चाहते, क्योंकि इसमें रणबीर कपूर ने काम किया है। बी-टाउन में जैसा कि खबरें थी कि कैटरीना और सलमान के के रिश्ते के बीच रणबीर आए थे, जिसके चलते दोनों का ब्रेक अप हुआ था। अब भले ही रणबीर और कैटरीना अलग हो गए हो, लेकिन सलमान और रणबीर के बीच अभी भी खटास बनी हुई है।

 

 

उधर, इन कयासों से हटकर बात ये भी है कि सलमान इन दिनों अमेरिका में चल रहे अपने दबंग टूर में व्यस्त हैं। इसलिए सलमान शायद ‘संजू’ देखने के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। जैकलीन फर्नांडीस, कैटरीना कैफ, डेज़ी शाह, मनीष पॉल, गुरु रंधावा और सोनम कपूर भी उनके इस टूर का हिस्सा है।