ये हैं विभूति नारायण मिश्रा की रीयल लाइफ पत्नी, ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे आप

2:17 pm 18 Apr, 2018

‘भाभी जी घर पर हैं’ भारतीय टीवी के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा धारावाहिकों में एक है। शो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे के विदा होने का असर इस पर नहीं पड़ा। इसकी लोकप्रियता थोड़ी भी कम नहीं हुई।

खास बात यह है कि दर्शकों के मनोरंजन के लिए शो में हर दिन कुछ नया मसाला परोसा जाता है। यही वजह है कि इस कॉमेडी शो के कलाकारों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

 

वैसे तो शो का सबसे लोकप्रिय किरदार ‘अंगूरी भाभी’ का है, लेकिन विभूति नारायण मिश्रा और अनिता भाभी की जोड़ी ने भी लोगों को काफी हंसाया है। विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों को कई बार गुदगुदा चुके हैं। शो में उनके अंदाज को काफी पंसद किया जाता रहा है।

 

शो की अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन  और विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख  की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती है। लेकिन क्या आप इस शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख की असल पत्नी से रुबरु हुए हैं?

 

अगर नहीं तो चलिए आज हम आपका तार्रुफ उनसे करा देते हैं।




 

ये है आसिफ शेख का परिवार। उनकी पत्नी का नाम जेबा शेख है। खूबसूरती के मामले में उनकी रीयल लाइफ पत्नी कुछ कम नहीं हैं। आसिफ और जेबा का निकाह 25 साल पहले हुआ था। उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ  हैं। जेबा और आसिफ के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी की उम्र 24 साल है, जबकि  बेटा 21 साल का है

 

 

आसिफ शेख की उम्र 50 साल है। यकीनन कोई भी ऑनस्क्रीन उन्हें देख इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनकी उम्र इतनी है।अपने दमदार अभिनय के बल पर आसिफ आज लोकप्रियता के नए प्रतिमान स्थापित कर रहे हैं।

 

अपने अनोखे अंदाज से लोगों को हंसाने वाले आसिफ शेख रियल लाइफ में बिलकुल अलग हैं। असल जिंदगी में वह थोड़े संजीदा हैं। वह बहुत से धारावाहिकों में कई गंभीर किरदार भी निभा चुके हैं। मालूम हो कि आसिफ शेख साल 1986 से एक्टिंग कर रहे हैं।

 



Discussions
Popular on the Web