जिसने ‘बोल न आंटी’ कहकर मचाई सनसनी, उसका अॉडिशन भी जरा देख लीजिए

author image
1:22 pm 19 Sep, 2017

सोशल मीडिया पर फेमस होने के एक से एक तरीके आपने देखें होंगे। हाल ही में अपनी ‘मधुर’ आवाज से इन्टरनेट पर छाई ढिंचक पूजा के चर्चे हैं। जी हां, कथित तौर पर मधुर आवाज वाली ढिंचक पूजा को सोशल मीडिया पर बड़ी तादाद में लोग फॉलो करते हैं। ऐसे ही एक और गायक आया है, जो इंटरनेट सेंसेशन बनने की राह पर है।

खुद को रैप किंग कहने वाला ओम प्रकाश मिश्रा आजकल सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इसका गाया हुआ बेहद ही वाहियात गाना ‘बोल न आंटी आऊं क्या?’ यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

 

रैप किंग के नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाने वाले ओम प्रकाश के इस गाने को 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि ‘बोल न आंटी आऊं क्या?’ ओम प्रकाश ने पहली बार 31 दिसंबर 2015 को गाया था, लेकिन उसका यह विडियो हाली ही में खूब वायरल हुआ। हालांकि, गाने के लिरिक्स में आपतिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण इसके ऑरिजिनल विडियो को डिलीट कर दिया गया हैं।

ओम प्रकश को गालियां तो पड़ीं, लेकिन फेमस भी हो गया। काला चश्मा, काली जैकेट और गले में चेन पहन कर रैप करते हुए इस लड़के की सोशल मीडिया पर लोगों ने जोक्स और मीम्स की झड़ी लगा दी।

अब यह बंदा गाना चाहे जैसा भी गाता हो, लेकिन यह रातों रात लोगों की नजर में आ गया। अभी हाल ही में हजारों युवा एक साथ ‘बोल न आंटी आऊं क्या?’ गाने के लिए कनॉट प्लेस में इकाठा हुए थे। ऐसा ही कुछ मुंबई, नागपुर और बेंगलुरु में भी देखने को मिला।

यही नहीं ये जनाब इंडियन आइडल का ऑडिशन भी देने गए थे, जहां इन्होने अपना सिक्का जमाने की कोशिश की, लेकिन हुआ वही जो होना था।

यहां देखें इडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे इस रैप किंग का विडियो: