Advertisement

रणवीर सिंह के साथ सेल्फी लेने के लिए कतार में लगे फैंस, एक्टर ने धक्के मार कर हटाया

author image
3:48 pm 16 Mar, 2018

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को न सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है, बल्कि वह इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सुपरकूल एक्टर्स में से एक हैं। फैंस को कैसे खुश और उन्हें एंटरटेन करना है, वह यह अच्छे से जानते हैं। उनका बिंदास अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है।

 

 

रणवीर सिंह अपने फैन्स के लिए हमेशा ही वक्त निकालते हैं। जब भी वह किसी पब्लिक प्लेस पर जाते है, वहां मौजूद अपने हर एक फैन को खुद के साथ तस्वीर लेने का मौका देते हैं।

 

 

रणवीर सिंह का नाम आते ही एक एनर्जी से भरे मस्तमौजी बेहतरीन एक्टर की छवि सामने आती है। रणवीर हमेशा अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि फैंस को रणवीर के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

 

 

दरअसल हुई कुछ यूं कि रणवीर हाल ही में जैसे ही जिम से बाहर आए तो वहां उनकी एक झलक पाने लिए लोगों का तांता लगा हुआ था। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था।

 

हर बार की तरह रणवीर ने यहां भी अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें क्लिक करवानी शुरु की। लेकिन थोड़ी देर बाद वह नाराज हो गए और फैंस को धक्का देकर हटाने लगे। इस घटना का पूरा विडियो भी सामने आया है, जिसमें रणवीर लाइन में खड़े फैन्स को धक्का मार कर आगे हटाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Now a line to.meet #ranveersingh . Yes this is baba 3.0

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Advertisement

 

रणवीर का ये रवैया सभी के लिए चौंका देने वाला था क्योंकि कभी उन्हें इस तरह के मूड में नहीं देखा गया।

 

 

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के इस रवैये पर वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि वैसे तो रणवीर बाबा बहुत कूल रहते हैं, लेकिन कुछ फैंस सेल्फी लेने की जगह विडियो ही शूट करने लगे और एक-दो नहीं, बल्कि कई तस्वीरें खींचने लगे।

 

इस बात से रणवीर सिंह और उनके सुरक्षाकर्मी परेशान हो गए, क्योंकि रणवीर के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। ऐसे में वो अपना गुस्सा नहीं रोक सके। इस वजह से जो लोग कई तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें रणवीर सिंह आगे हटाते दिखाई दिए।

 

 

गौरतलब है कि रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। पिछले दिनों उन्हें ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ का खिताब मिला था। वहीं, निजी जिंदगी में उनके दीपिका पादुकोण से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबर जोरों पर है।

Advertisement


  • Advertisement