Advertisement

“अल्लाउद्दीन खिलजी के रोल में कुछ ज्यादा ही घुस गए हैं रणवीर सिंह!”

12:44 pm 11 Nov, 2017

Advertisement

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। रणवीर विवादित फिल्म पद्मावती में मुस्लिम हमलावर अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखेंगे।

पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर वायरल होने के बाद रणवीर के लुक पर लगातार चर्चा हो रही है। उनके लुक को अल्लाउद्दीन खिलजी के बहुत करीब माना जा रहा है।

इस फिल्म के साथ खासियत यह रही है कि शूटिंग के समय से ही यह विवाद में छाया हुआ है। देश के कई इलाकों में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। हालांकि, तमाम विवादों की वजह से फिल्म को अच्छा-खासा प्रचार भी मिला है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में दिखेंगी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का रोल निभा रहे हैं।

फिलहाल रणवीर सिंह अपने एक ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने अपने संक्षिप्त ट्वीट में लिखा हैः मैं मेरे रिलीजन से दूर हो रहा हूं।

रणवीर ने यह ट्वीट किया है।

रणवीर का यह लिखना भर था कि वह अब ट्रोल हो रहे हैं। लोगों ने इस ट्वीट को उनकी फिल्म पद्मावती से जोड़ दिया है।

विवाद चाहे जो भी हो, यह सच्चाई नहीं है। रणवीर द्वारा लिखा गया कैप्शन इंटरनेशन म्‍यूजिक बैंड आरईएम के प्रसिद्ध गाने के बोल हैं।

इस गाने को ग्रैमी अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। इस गाने के बोल का मतलब है ‘अपनी परिस्थितियों से परेशान हो जाना’, लेकिन रणवीर ने अपना यह कैप्‍शन लिखते हुए इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है।

सभंवतः यही वजह है कि कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement


  • Advertisement