Advertisement

फिल्म संजू के ट्रेलर में दिखा रणबीर कपूर का न्यूड सीन, निर्वस्त्र होने पर बोले मैं……

8:03 am 1 Jun, 2018

Advertisement

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म के हर सीन को उसी तरह फिल्माने की कोशिश की गई है जैसे की  संजय दत्त के जीवन में घटा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है। फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है। हाल ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में हर कोई रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है, इसके ट्रेलर में कुछ बेहद दिलचस्प सीन्स दिखाए गए हैं, जिसमें रणबीर कपूर का न्यूड सीन भी शामिल है।

 

फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर रणबीर कपूर मीडिया से मुखातिब हुए, प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान उन्होंने खुलकर मीडिया से बातचीत की।

 

 

रणबीर कपूर का न्यूड सीन के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा कि उन्हें इस न्यूड सीन को करने  में कोई खास परेशानी नहीं हुई, क्योंकि इससे पहले वो सांवरियां फिल्मं में भी न्यूड हो चुके हैं। रणबीर ने कहा कि ‘मैं तो अपनी पहली ही फिल्म में न्यूड हो गया था। उस वक्त शूट के दौरान मेरा तौलिया गिर गया था।

 


Advertisement
 

फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर में दिखाया गया रणबीर कपूर का न्यूड सीन काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीन की एक झलक आपको फिल्म के ट्रेलर में दिखने को मिल जाएगी,  इसमें रणबीर पूरी तरह निर्वस्त्र हैं। ट्रेलर में दिखाए गए इस सीन में बम ब्लास्ट केस में फंसे संजय दत्त को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। जहां पुलिस उनके कपड़े उतरवाकर पूछताछ करती है।

 

 

संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में  रणबीर कपूर का न्यूड सीन और अभिनय वाकई काबिले तारीफ है।

 

Advertisement


  • Advertisement