Advertisement

Dhoom 4 से सलमान और शाहरुख का कटा पत्ता, बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की हुई एंट्री

10:00 am 25 Aug, 2018

Advertisement

यशराज बैनर इन दिनों Dhoom 4 बनाने की तैयारियों में जुटा है। धूम 3 के बाद दर्शक अगली सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  अब तक यशराज बैनर की हिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ के तीनों पार्ट्स ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। धूम सीरीज में विलेन का किरदार हमेशा से ही अहम रहा है, यही वजह की चौथे पार्ट के लिए मेकर्स एक खास चेहरे की तलाश में थे। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर फैल रही अफवाहों में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आए, जिसमें सलमान, शाहरुख समेत कई दिग्गज एक्टर्स के नाम शामिल थे।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस रोल के लिए अब आखिरकार एक नाम फाइनल हो चुका है और वो है रणबीर कपूर। बताजा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्टर के रूप में रणबीर कपूर को साइन किया जा चुका है। Dhoom 4 में रणवीर उसी किरादार में नजर आएंगे, जो इससे पहले ऋतिक रोशन ने धूम 2 और आमिर ने धूम 3 में निभाया था।

 

 

इस फिल्म के लिए इससे पहले सलमान खान को साइन किया गया था। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और सलमान काफी समय से इस प्रोजेक्ट को लेकर एक दूसरे के संपर्क में थे, लेकिन सलमान ने Dhoom 4 करने के लिए यशराज बैनर के सामने एक शर्त रख दी।


Advertisement
सलमान नहीं चाहते थे कि फिल्म में उनका कोई भी सीन अभिषेक बच्चन के साथ हो। फिल्म की स्टारकास्ट में बदलाव करने के उनके इस प्रस्ताव को मेकर्स ने ठुकरा दिया, जिसके चलते सलमान का पत्ता फिल्म से कट गया। शाहरुख के साथ भी मेकर्स की बात नहीं बन सकी और आखिरकार रणबीर को इस रोल के लिए साइन किया गया।

 

 

माना जा रहा है कि Dhoom 4 बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ही इस फिल्म के निर्दशक होंगे, इससे पहले वो धूम 3 में आमिर खान को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। रणबीर की फिल्म ‘संजू’ की अपार सफलता के बाद कई बड़ी फिल्में उनकी झोली में आ गिरी हैं। ऐसे में रणबीर कपूर के फैंस के लिए ये फिल्म किसी बड़े धमाके से कम नहीं होगी।

 

 

बता दें कि Dhoom 4 को लेकर रणबीर कपूर और यशराज की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Advertisement


  • Advertisement