15 साल पहले इस वजह से नहीं हो सकी थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी!

3:18 pm 7 Jul, 2018

कुछ लोग अपने प्यार का इजहार शब्दों से करते हैं, तो कुछ इशारों ही इशारों में। कुछ इसी तरह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी बीते दिनों अपने प्यार का इजहार किया। सोनम कपूर की रिसेप्शन पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एंट्री दोनों के बीच की केमिस्ट्री और स्पार्क को बखूबी बयां कर रही थी। इसके बाद से ही रणबीर और आलिया की शादी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। फैंस भी अब इस बात को जानने के लिए बेताब है कि आखिर ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2020 तक आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दुल्हन बन सकती है।

 

 

इस बीच एक ऐसी खबर भी आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया 15 साल पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते, लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी नहीं हो सकी। उस वक्त दोनों की उम्र काफी कम थी। आलिया तब महज 11 साल की थी और रणबीर 20 साल के। “आलिया ने बताया कि रणबीर, संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और मुझे उनके साथ फोटोशूट करना था। फोटोशूट के दौरान मुझे उनके कंधे पर सिर रखना था और मैं  ऐसा करने में शर्मा रही थी ”




 

 

रणबीर ने भी एक इंटरव्यू में इस फोटोशूट के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि भंसाली 1976 में आई फिल्म ‘बालिका वधू’ का अपना वर्जन बनाना जाहते थे, इसलिए उन्होंने ये फोटोशूट कराया था। रणबीर ने कहा कि वो उस वक्त से आलिया से जुड़े हुए हैं। अब कई सालों बाद एक बार फिर रणबीर-आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहास्त्र’ में एक साथ दिखेंगे।

 

आलिया कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि रणबीर उनके लिए बेहद खास हैं। उनकी फिल्म ‘हाईवे’ के बाद रणबीर ने उन्हें बधाई भी दी थी। बताया जा रहा है कि कपूर और भट्ट परिवार भी इन दोनों के नजदीक आने से काफी खुश है।

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे डिजायरेबल बैचलर्स में से एक हैं और अब तक उनकी कई एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर्स की खबरें आ चुकी हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इस बार उनकी ये लव स्टोरी शादी के मुकाम तक पहुंच जाए।