ये है रघु राम की नई गर्लफ्रेंड, दो महीने पहले ही लिया था तलाक

9:35 pm 28 Mar, 2018

लोकप्रिय शो ‘रोडीज’ से मशहूर हुए रघु राम को कौन नहीं जानता। उन्होंने प्रशंसकों की तादात काफी लंबी है। पिछले दिनों रघु राम ने अपनी पत्नी सुगंधा के साथ तलाक की घोषणा करने का एक अनूठा तरीका चुना था। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

 

अब एक बार फिर रघु राम सुर्ख़ियों में है। उन्हें उनका नया प्यार मिल गया है। दो महीने पहले अपनी पत्नी से अलग होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की है।

 

 

 

रघु राम ने अपनी नई प्रेमिका नताली डि लुसियो से प्रशंसकों को मिलाया। नताली एक कनाडियन गायक है। वहीं वह बॉलीवुड में इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल जैसी फिल्मों के लिए सिंगिंग कर चुकी हैं।




 

रघु ने इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार करते हुए खूब लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा। सोशल मीडिया पर रघु ने नताली के ऑफिशियली आई लव यू बोल दिया। उधर नताली ने भी अपने प्यार का इजहार किया।दोनों ने ही पहली बार फैंस के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया।

 

बता दें कि रघु राम ने सुगंधा से साल 2006 में शादी की थी और 2016 में वह अलग हो गए।

 

Happy Valentine’s Day 🤗

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

 

अब जबकि उन्हें नई गर्लफ्रेंड मिल गई है तो आशा करते हैं कि अब रघु का घर बस जाएगा। रघु राम और नेताली की जोड़ी को किसी की नजर न लगे। हम उनके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। इन दोनों की जबरदस्त जोड़ी सलामत रहे, यही हमारी दुआ है!



Discussions
Popular on the Web