Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के एक मिनट की परफॉर्मेंस की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

author image
5:05 pm 19 Dec, 2017

Advertisement

बॉलीवुड से हॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। भले ही प्रियंका पिछले 2 साल से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनका स्टारडम बरकरार है और हो भी क्यों न, आखिर हॉलीवुड में वो लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही हैं।

 

वे इस बार अपने किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर नहीं, बल्कि अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं। वैसे जब से वह इंटरनेशनल स्टार बनीं हैं, उनकी फीस आसमान छू रही है।

 

 

आपको बता दें कि प्रियंका अपने व्यस्त हॉलीवुड प्रोजेक्ट से समय निकालकर भारत पहुंच चुकी हैं।

 

प्रियंका 2018 में होने जा रहे जी सिने अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए भारत आईं हुई हैं।

 

इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका की परफॉरमेंस के लिए जो फीस उन्हें दी जा रही हैं, वो चौंकाने वाली है जो सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इस अवॉर्ड में परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका एक मिनट का 1 करोड़ रु. चार्ज कर रही हैं। यानी कि अवॉर्ड शो में 5 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए वह 4 से 5 करोड़ रुपए फीस लेंगी।

 

दर्शक दो साल बाद उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते देख पाएंगे।

 

इस अवॉर्ड शो में कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे। इस दौरान रनवीर सिंह, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, भूमि पेडनेकर भी परफॉर्मेंस देंगे।

परफॉरमेंस के रिहर्सल की तैयारियां भी जोरों पर है। प्रियंका ने इस अवॉर्ड के रिहर्सल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर भी शेयर की, जिसमें वह ‘बाजीराव मस्तानी’ के को-स्टार रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रही हैं।

 

 

इस तस्वीर में जहां प्रियंका एकदम रिफ्रेश लग रही हैं, वहीं रणवीर सिंह ऑरैंज और नेवी ब्लू टीशर्ट के अलावा सफेद फ्रेम वाले गॉगल में हैंडसम लग रहे हैं।

 

प्रियंका के रिहर्सल की कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

रिहर्सल के दौरान रणवीर-प्रियंका की मस्ती

 

 

 

 

Advertisement


  • Advertisement