अमेरिकी बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहेगी यह बॉलीवुड अभिनेत्री, खरीदा 100 करोड़ का फ्लैट

3:16 pm 26 Jun, 2018

सुर्ख़ियों में आने के लिए लोग आजकल क्या नहीं करते हैं, लेकिन कभी न चाहते हुए भी सुर्खियां बन जाती है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा परदेस में अपने टैलेंट को साबित करने के बाद मुंबई दाखिल हुई हैं। वह अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की गई हैं और इस पर चर्चे शुरू हो चुके हैं। इस चर्चे की कई परतें हैं।

 

आखिर उस अमेरिकी शख्स के प्रियंका चोपड़ा मुंबई क्यों पधारी हैं!

 

 

पिछले कुछ समय से प्रियंका के अफेयर्स के चर्चे विदेशी मीडिया में छाए हुए हैं। प्रियंका हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के प्यार में हैं, ऐसी खबर है। ये जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड में सफल होने के बाद हॉलीवुड में भी परचम लहराना कोई सीधी अंगुली की बात तो है नहीं। प्रियंका को भी पापड़ बेलने पड़े होंगे।

 

 




फिलहाल, प्रियंका अपने प्रेमी निक जोनस के साथ भारत आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों चेहरा छुपाते नजर आए, लेकिन एक काबिल कैमरामैन ने उन्हें कैमरे में कैद कर ही लिया। और तो और, इस तस्वीर को इन्स्टाग्राम पर भी डाल दिया गया।

 

 

खबर यह भी है प्रियंका ने निक के साथ खूबसूरत पल बिताने के लिए 100 करोड़ रुपए का नया बंगला खरीदा है और एक पार्टी भी देने वाली हैं, जिसमें वो निक को दोस्तों से मिलवाएंगी। कुछ दिन पहले ही निक जोनस ने प्रियंका को अपने घरवालों से मिलवाया था। खबर ये भी है कि दोनों शादी की घोषणा भी कर सकते हैं।

 

 

फैन्स की हैरानी इस बात को लेकर है कि प्रियंका अपने नये फ्लैट में निक के साथ लिव-इन में रहेंगी।

कुछ लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग प्रियंका को लताड़ भी रहे हैं। बताते चलें कि प्रियंका साथ ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी काम करने वाली हैं। एक और फिल्म उनकी झोली में है, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी।