Advertisement

कनाडा में अजीब मुसीबत है! पॉटी की बारिश से लोग हैरान-परेशान

12:13 pm 10 Jul, 2018

Advertisement

दुनियाभर में कई ऐसी घटनाएं होती हैं जो आपको हंसाने के साथ-साथ हैरान भी कर देती हैं। एक अजीबोगरीब वाकया कनाडा में हुआ है, जिसे जानकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। ब्रिटिश कोलंबिया के निवासियों के लिए समय ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यहां लोगों को विचित्र समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं।

कनाडा में पॉटी की बारिश

 

 

बीते 9 मई से वहां पॉटी की बरसात हो रही है। अब भी इसके असल वजह का पता नहीं चल सका है, जिससे कि मुसीबत और भी बड़ी लग रही है। स्थानीय लोगों ने अपनी कारों पर पॉटी की बारिश की शिकायत की है। अब इसके कारण का पता लगाया जा रहा है।

 

 

इस समस्या से दो-चार हो चुके सुसन एलन ने कहाः

“मैं अपने बेटे के साथ था और रेड लाइट पर कार रोकी हुई थी तभी जब कार को स्टार्ट कर आगे बढ़ा तो आसमान से पॉटी गिरने लगी। इसके बाद देखा कि हरे रंग की बीएमडब्ल्यू ब्राउन और ग्रे कलर के लिक्विड से भर गई। उससे बदबू भी आ रही थी। वो इतना बदबूदार था कि बर्दाश्त करना मुश्किल था।”

 


Advertisement
वहीं, उनके बेटे का दावा है कि उसने वहां से एक विमान को जाते देखा था। मलवे के कारण आंख की समस्या भी हो गई है। हालांकि, कारणों की तहकीकात जारी है और परिणाम भी जल्द आ जाएंगे ऐसे आशा की जा रही है।

 

 

घटना की जानकारी होने पर ट्रांसपोर्ट कनाडा के डेनियल सवोई ने कहा कि वह पूरी गंभीरता से मामले को देख रहे हैं। ये भी बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों को देखते हुए हैलीकॉप्टर के शौचालयों को खाली करना मुश्किल है, क्योंकि टैंक खोलने से दुर्घटना होने की संभावना है।

 

 

उधर, विमान विशेषज्ञ रोस एमेर ने कहा है कि ये मल कैनेडियन गीज का हो सकता है। कनाडा के लोग इस बदबूदार बारिश से शीघ्र मुक्त हों, इसकी आशा है!

Advertisement


  • Advertisement