Advertisement

‘कसौटी जिंदगी की-2’ में अनुराग बसु के किरदार में नजर आएगा ये एक्टर

5:53 pm 21 Jul, 2018

Advertisement

इन दिनों एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ काफी सुर्खियों में है। ऐसा होना लाजिमी है, क्योंकि लगभग 18 साल पहले बंद हो चुके इस सीरियल का सीक्वल जल्द ही टेलिविजन पर प्रसारित होने वाला है। ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में आपको दोबारा अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी पर्दे पर नजर आएगी।  वैसे तो इस डेली सोप के सभी किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, लेकिन इस लोकप्रिय धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहिर शेख के किरदार अनुराग बासु ने उस वक्त लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ी थी।

 

 

अब नए सीजन में इसी किरदार के लिए लंबी रेस लगी हुई है। बीते कुछ दिनों के दौरान अनुराग बसु के किरदार के लिए कई एक्टर्स के नाम सामाने आए, मगर किसी भी नाम को फाइनल नहीं किया गया। हालांकि, अब खबर है कि इस किरदार के लिए एक एक्टर का चुनाव कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘कैसी ये यारियां’ के अभिनेता पार्थ समथान को अनुराग बासु के रोल के लिए चुन लिया गया है।

 

 

इससे पहले इस किरदार को निभाने के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आए थे, जिनमें कुशाल टंडन, शाहिर शेख और शरद मल्होत्रा का नाम शामिल था। लेकिन अब खबरें है कि अनुराग बासु के किरदार को पार्थ समथान ही निभाएंगे।


Advertisement
 

 

हाल ही में ये भी खबर सामने आई थी कि एकता कपूर के इस सीरियल में कोमोलिका के किरदार के लिए हिना खान को फाइनल किया गया है। इसके बाद हीना खान ने इस बात से पर्दा उठाते हुए कहा था कि उन्होंंने इस सीरियल के लिए एकता कपूर से मुलाकात की है, लेकिन अब तक उन्होंने इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि वो ‘कसौटी जिंदगी की- 2’ का हिस्सा होंगी या नहीं।

 

 

बहरहाल किरदार चाहे जो भी हो पर दर्शकों को तो इस सीरियल के दोबारा लौटना का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement


  • Advertisement