किसी समय भारतीयों के प्यार में दीवाने हो गए थे ये पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज

11:00 am 1 Jul, 2018

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में हमेशा से ही तल्खी रही है, लेकिन फिर भी दोनों मुल्कों के लोग एक-दूसरे में काफी दिलचस्पी दिखाते रहे हैं। बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर खेल जगत की, भारतीय सेलिब्रिटीज जितने लोकप्रिय भारत में हैं, उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तान में। यही वजह है कि समय-समय पर दोनों देशों के सेलेब्स के रिश्तों की खबरें भी आती रहती हैं। हम आपको आज कुछ ऐसे पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय भारतीयों के प्यार में पूरी तरह दिवाने हो गए थे।

सूरज पंचोली और मारवा होकेन

कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली और पाकिस्तानी एक्ट्रेस मारवा होकेन के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मारवा एक पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल हैं, जबकि आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंजोली ने हाल ही में बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरो’ से अपना डेब्यू किया है। दिनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि, बीते दिनों सूरज पंचोली ने मारफा के साथ अपने रिश्तों की खबरों को महज एक अफवाह बताया था।

 

इमरान खान और जीनत अमान

जीनत अमान की लव लाइफ हमेशा से ही विवादों में रही है, तो वहीं बहुत सी लड़कियों के साथ अफेयर की खबरों के चलते पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। 70 से 80 के दशक में इमरान खान और जीनत अमान का प्यार परवान चढ़ा था, हालांकि, इन दोनों की ये प्रेम कहानी शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सकी।

 

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

किसी समय पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर आकर ठहर गया था। शोएब उन पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज में शुमार हैं, जो सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर पूरी तरह फिदा हो गए थे। शोएब ने एक साक्षात्कार के दौरान इस बात को कबूल किया था कि वो सोनाली को बेहद पसंद करते हैं। हालांकि, उनका ये प्यार एकतरफा था, क्योंकि सोनाली बेंद्रे की ओर से शोएब के लिए ऐसी कोई फीलिंग्स नहीं थी।




 

इम्तियाज अली और इमान अली

मशहूर बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली पाकिस्तानी एक्ट्रेस इमान अली के साथ अफेयर में रह चुके हैं, लेकिन इस बीच पाकिस्तानी एक्टर हम्जा के साथ अली की नजदीकियां बढ़ने के कारण साल 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्‍म‍िता सेन और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम भी किसी समय प्यार में थे। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था। इस दौरान दोनों की शादी को लेकर भी कई खबरें आई थीं, लेकिन इन दोनों की ये लव स्टोरी ज्यादा लंबे वक्त तक चल नहीं सकी।

 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। इन दोनों की मुलाकात  ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में हुई थी और पहली ही मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद भी कर लिया था। इसके बाद साल 2010 में सानिया ने शोएब से शादी कर ली थी।