Advertisement

इस खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कहे थे विराट कोहली को अपशब्द, जीता है ऐसी लाईफ

3:15 pm 11 Apr, 2018

Advertisement

आईपीएल उम्दा खेलने वालों के लिए सुनहरा मौक़ा लेकर आता है। राष्ट्रीय टीम में सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को जगह मिलना मुमकिन नहीं है। ऐसे में इस टूर्नामेंट ने क्रिकेट खिलाड़ियों को अच्छा विकल्प दिया है। ये खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को साबित करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं।

फिलहाल हम जिस खिलाड़ी की चर्चा करने जा रहे हैं, वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आंखें दिखाने की वजह से चर्चा में है।

 

24 साल के नीतीश राणा ने बीच मैदान पर विराट कोहली को अपशब्द कह दिए।

 

 

दरअसल, कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलने वाले ऑफ स्पिनर राणा ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को लगातार दो गेंदों पर आउट करके सबको हैरान कर दिया। वहीं, विराट को आउट करते हुए राणा के मुंह से अपशब्द निकल गए।

 

 

राणा विराट के फैन रहे हैं। वह उनके साथ तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर डालते थे। राणा को दिल्ली रणजी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था, लेकिन उन्होंने अपने खेल में सुधार करते हुए अपनी जगह बनाई है। वह अच्छा खेल दिखा रहे हैं। नीतीश बताते हैं कि उन्हें गौतम गंभीर सहित सचिन और जयवर्धने ने टिप्स दिए और उन्होंने इसे फॉलो भी किया।

 

राणा ने बताया कि उन्होंने रोहित शर्मा से भी सलाह मांगे और उन्हें जिस प्रकार का गाइडेंस मिला उससे बहुत कुछ सीखने को मिला। राणा ने पिछले आईपीएल में तूफानी परफॉर्मेंस दिखाया था। वह 2016-17 में मुंबई की ओर से खेले थे। राणा ने 13 मैच खेलकर 333 रन बनाए थे।


Advertisement
 

नीतीश अपनी जिन्दगी में बिंदास रहने वाले खिलाड़ी हैं। उनकी गर्ल फ्रेंड साची मारवाह हैं, जो एक आर्किटेक्ट हैं। साची एक डिजाइन स्टूडियो चलाती हैं।

 

अभी तो खेल बाकी है, देखते हैं नितीश आगे क्या गुल खिलाते हैं! फिलहाल आप उनके इन्स्टा पोस्ट्स को देखकर उनकी रईसी का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

Goa diaries 🌴💯

A post shared by nitishrana_official (@nitishrana_official) on

शांति की तलाश में…

 

अभी तो पार्टी शुरू हुई है…

 

Homies ✌🏻️🤘🏼

A post shared by nitishrana_official (@nitishrana_official) on

प्यास है बड़ी…

 

Advertisement


  • Advertisement