Advertisement

इंतज़ार हुआ खत्म! तारक मेहता में होने जा रही डॉ. हाथी की वापसी, ये एक्टर ले रहा एंट्री

author image
10:54 pm 9 Sep, 2018

Advertisement

कवि कुमार आजाद के निधन के बाद से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में उनकी जगह खाली थी। एक्टर कव‍ि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई और जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर थे। लंबे समय से एक्टर इस शो में जुड़े हुए थे। हंसराज हाथी ऐसा किरदार था, किनकी डायलॉग डिलीवरी और एक्सप्रेशन इतने तगड़े थे कि हर कोई उन्हें पसंद करता था। कवि कुमार की अचानक मौत के से डॉ. हाथी की जगह पर मेकर्स को कोई नया चेहरा नहीं मिल पा रहा था।

 

 

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि डॉ. हाथी के किरदार के लिए शो के निर्माताओं की तलाश पूरी हो गई है। यानी कि अब दर्शकों को एक बार फिर से डॉ. हाथी का किरदार मनोरंजन करता हुआ नजर आएगा।

 

 

खबरों के मुताबिक, इस रोल को निभाने के लिए निर्मल सोनी को फाइनल कर लिया गया है। निर्मल ने सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है।खबर है कि गणेश चतुर्थी के मौके पर सीरियल में ग्रैंड एपिसोड दिखाया जाएगा और तभी डॉ. हाथी के किरदार की सीरियल में दोबारा एंट्री होगी। कहा जा रहा है कि यह सीरियल 13 सितंबर को टेलीकास्ट होगा।


Advertisement
 

 

बता दें कि कवि कुमार से पहले निर्मल सोनी ही डॉ. हाथी का रोल निभाते थे। उन्होंने 2009 में ये शो छोड़ा था। लेकिन अब एक बार फिर वो डॉ. हाथी के किरदार में वापसी करने को तैयार हैं।

 

 

डॉ. हाथी के लिए निर्मल को ही बेहतर विकल्प माना जा रहा है। निर्मल और आजाद में कुछ समानताएं भी हैं जैसे उनकी कद-काठी एक दुसरे से काफी मिलती है।

 

 

Advertisement


  • Advertisement