Advertisement

OMG! प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को निक ने किया कन्फर्म! विडियो शेयर कर लिखा प्यारा सा मैसेज

author image
7:52 pm 25 Jun, 2018

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया इनकी तस्वीरों से भरा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रियंका खुद से 10 साल छोटे 25 साल के निक जोनस को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया गया है।

 

 

इन सबके बीच पहली बार प्रियंका निक को भारत अपने परिवार से मिलाने लाईं हैं। दोनों के अफेयर की खबरों के बीच हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस को अपनी मां से मिलवाया।

 

 

वैसे दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन जिस तरह प्रियंका और निक एक-दूसरे के परिवारों को मिल रहे है, इससे खबरों का बाजार गर्म है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

 


Advertisement
वहीं, दूसरी ओर निक ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो शेयर किया है, जिसे फैंस दोनों के रिश्ते की आधिकारिक घोषणा मान रहे हैं।दरअसल, निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विडियो शेयर की, जिसमें प्रियंका मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

विडियो में प्रियंका बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। इस विडियो की खास बात यह है कि इसे शेयर करते हुए निक ने इसके साथ कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाते हुए ‘her’ लिखा है।

 

 

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की मुलाकात साल 2017 में मेट गाला फंक्शन के दौरान हुई थी। अवॉर्ड फंक्शन में दोनों ने एक साथ वॉक किया था। इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा। प्रियंका कुछ दिन पहले निक के कजिन की शादी में भी पहुंची थी।

 

More Candids. #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

 

वहां दोनों के बीच की खास बोन्डिंग कैमरे में कैद हुई थी। इसके बाद दोनों की रिलेशनशिप की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया था। पिछले दिनों प्रियंका और निक अमेरिका के डोगर्स स्टेडियम में बेसबॉल खेलते हुए भी स्पॉट हुए थे। अब देखते हैं कब ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर सामने आते हैं।

 

this unbothered queen.💖 #priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

 

Advertisement


  • Advertisement