Advertisement

OMG! महज 7 साल की उम्र में ही सेलिब्रिटी बन गए थे प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस

12:50 pm 19 Aug, 2018

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस की सगाई की खबरें काफी समय से सुर्खियों में थी। दोनों की सगाई बीटाउन का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ था। आखिरकार 18 अगस्त को निक और प्रियंका ने सगाई कर सबको आश्वस्त कर दिया कि जल्द ही ये दोनों विवाह के बंधन में भी बंध जाएंगे। बॉलीवुड की देसी गर्ल की सगाई का फंक्शन मुंबई में रखा गया, जिसमें कई दिग्गज सेलेब्स और करीबी दोस्तों ने शिरकत की। खबरें हैं कि निक और प्रियंका जल्द ही अपनी सगाई कीऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

 

 

निक और प्रियंका दोनों ही जाने माने सेलेब्स हैं। जहां एक ओर 2002 की मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। तो वहीं लोकप्रियता के मामले में निक जोनस भी कुछ कम नहीं हैं।

 

#JVxNJ out now 👊🏼 @johnvarvatos

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 

निक ने अपने चाइल्डहुड से ही टीवी सीरिल्स और विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 7 साल की उम्र में निक एक सेलिब्रिटी बन गए थे।

 

 

25 वर्षीय निक पहली बार एक टीवी विज्ञापन में नजर आए थे। धीरे-धीरे वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो गए। इसके बाद उन्हें खास पहचान तब मिली जब उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिलकर अमेरिका में बैंड बनाया। इसके बात वो पॉप इंडस्ट्री में अपने म्यूजिक के लिए काफी फेमस हो गए।

 


Advertisement

 

प्रियंका और निक सगाई से पहले भी एक बार भारत आ चुके हैं। यहां उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताया था। भारत में क्वालिटी टाइम बिताने के बाद दोनों अमेरिका लौट गए थे। अब एक बार फिर दोनोें रोके के लिए भारत आए हुए हैं। निक और प्रियंका की रोका सेरेमनी में उनकी करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद रहे। इस फंक्शन में निक ही नहीं, बल्कि उनके परिवार वालों ने भी भारतीय पारंपरिक लिबास पहन रखा था।

 

 

18 जुलाई को रोका होने के बाद प्रियंका और निक काफी खुश नजर आ रहे थे, जो तस्वीरों में साफ झलक रहा है।

 

 

 

Advertisement


  • Advertisement