Advertisement

खेल ही नहीं, अपने स्टाइल की वजह से भी छा रहा है यह युवा क्रिकेटर

author image
12:20 pm 8 Jul, 2018

Advertisement

केएल राहुल ने क्रिकेट के छोटे और लंबे प्रारूपों में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।  2014-15 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय पारी की शुरुआत करने के बाद से, उनके खेल ने सबका ध्यान खींचा है। आईपीएल 2018 में, राहुल की मैच-जीताऊ पारियां, पूरे टूर्नामेंट भर अख़बार के खेल पन्ने पर सुर्खियां बनी रही। वहीं, बीते दिनों इंग्लेंड के खिलाफ पहले T-20 मैच में उनके शानदार शतक ने सबका दिल जीत लिया।

अपने इस छोटे करियर के दौरान, राहुल ने न केवल एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में सुधार किया है। बल्कि अब वह टीम इंडिया के नए स्टाइल आइकन के रूप में भी उभर कर सामने आ रहे हैं। स्टाइल के मामले में वह विराट कोहली को पीछे छोड़ते दिख रहे हैं।

 

टैटू के लिए राहुल का प्यार

केएल राहुल ने हाल ही में अपने टैटू के प्रति प्यार का खुलासा किया था तब कर्नाटक के इस लड़के ने ‘कूल इंक’ के प्रति दीवानगी स्वीकारी थी। वर्तमान में राहुल के शरीर पर आठ टैटू हैं और उनमें से जो सबसे दिलचस्प वह है उनके पालतू कुत्ते ‘सिम्बा’ का टैटू ।

 

 

राहुल ‘सिम्बा’ के बहुत करीब हैं इसलिए उन्होने अपनी पीठ पर सिम्बा का एक टैटू बनवा रखा है। राहुल के बाएं कंधे और हाथ पर ‘माओरी’ टैटू भी है।राहुल कहते हैं कि इस डिजाइन को वह इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि यह सकारात्मक ऊर्जा, परिवार और ताकत का प्रतीक है। इन दोनों के अलावा, राहुल के पास एक कलाई पर टैटू, एक हाथ पर टैटू और दाहिने हाथ के कंधे पर एक टैटू मौजूद हैं।

 

केएल राहुल के बालों का स्टाइल है जुदा

राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। हमेशा वह अपने बालों के साथ कुछ न कुछ नया ट्राई करते रहते हैं। बात चाहे उनके हॉट ‘ब्रेड्स बन’ हेयर स्टाइल की हो या ‘लॉंग लॉक्स’ की, उनका लुक और स्टाइल स्टेट्मेंट युवाओं के बीच काफ़ी लोकप्रिय है।

 


Advertisement
 

ट्रेंडी हेयर स्टाइल के प्रति राहुल की दीवानगी ऐसी है कि उन्हे ‘कॉर्नरो’ हेयरस्टाइल के लिए अनिल कुंबले से फटकार भी सुननी पड़ी थी। राहुल अपने बालों के साथ नये  एक्सपेरिमेंट करने से ज़रा भी नही हिचकिचाते, यही वजह है कि राहुल युवाओं के लिए विराट कोहली के बाद नए स्टाइलिश आइकन बन चुके हैं।

 

लुक्स और परिधानों का स्टाइल है मनमोहक

केएल राहुल अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बहुत कम समय में ही वो युवाओं के स्टाइल आइकन बन गये हैं। हाल ही में केएल राहुल अपने साथी क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की शादी में शरीक हुए थे। इस समारोह में भी उनका संजीदा अंदाज़ चर्चा का विषय रहा राहुल ने कुर्ता पैजामा के साथ एक वेस्टकोट पहना था। जिसके मैचिंग की उन्होंने एक टोपी भी पहन रखी थी। केएल राहुल फैंस क्लब नामक ट्विटर अकाउंट ने कर्नाटक के इस डैशिंग ओपनर की तस्वीरें साझा कीं थी। सोशल मीडिया पर राहुल के इस लुक को काफी सराहा गया।

 

 

अपने ग़ज़ब के स्टाइल स्टेट्मेंट की वजह से राहुल पर बड़ी कंपनियों की नज़र रहती है।

 

 

अपने बेहद ख़ास स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से राहुल प्रसिद्ध फैशन मैगजीन ‘मैक्सिम’ के कवर फोटो पर छा चुके हैं। राहुल फुटबॉलर डेविड बेकहम को तब से अपना स्टाइल आइकन मानते हैं, जब वह मात्र 11 साल के बच्चे थे और आज राहुल खुद कई युवाओं के स्टाइल आइकन बन कर उभरे हैं।

Advertisement


  • Advertisement