Advertisement

पेट पर लगी गोली, फिर भी बदमाशों से अकेले भिड़ गई नीरू

author image
4:27 pm 20 Mar, 2016

Advertisement

कई लड़कियों के लिए मिसाल कायम करते हुए, 19 साल की नीरू अकेले 7-8 बदमाशों से भिड़ गई। दिल्ली के मोतीबाग इलाके में नीरू अपनी दुकान के ऊपरी मंजिल पर बने घर में पढ़ाई कर रही थी। तभी उसने कुत्ते के भौंकने की आवाज़ सुनी। जब नीरू नीचे गई, तब उसने देखा कि सात से आठ बदमाश सामने वाली दूकान में चोरी कर भाग रहे है।

जब नीरू उन बदमाशों को रोकने के लिए आगे बढी, तो उन्होंने उस पर गोली दाग दी। गोली नीरू के पेट पर लगी। इसके बावजूद उसने हार नहीं मानीं और बदमाशों से भिड़ गई।


Advertisement
नीरू मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही है।

बताया गया है कि 7 से 8 बदमाश एमके इलेक्ट्रानिक्स नाम की एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने आए। पहले उन्होंने दुकान का शटर तोड़ा और फिर मोबाइल, एलईडी चोरी कर ले गए।

दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन रात के समय वह बंद कर दिए जाते हैं। दुकानदार ने आरोप लगाया कि इस इलाके में अक्सर चोरी की वारदात होती रहती है, लेकिन पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती।

नीरू की हालत को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल वह खतरे से बाहर है। पूरे मामले को लेकर एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए एक दल गठित किया गया है।

Advertisement


  • Advertisement