Advertisement

नाना पाटेकर के गुस्से ने उनके इन 5 दोस्तों को दुश्मन बना दिया, आखिर कौन हैं वे!

11:00 am 24 Jul, 2018

Advertisement

नाना पाटेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने हर तरह के रोल को इतनी बखूबी से किया कि किरदार में जान आ गई। चाहे वो निगेटिव रोल हो या कॉमिक। उन्होंने हर तरह के रोल में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। हालांकि, बॉलीवुड के इस शानदार अभिनेता की निजी ज़िंदगी के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

 

नाना पाटेकर के दोस्त बने दुश्मन

 

हालांकि, ये बात और है कि पैपाराज़ी के इस ज़माने में अभिनेताओं की निजी ज़िंदगी भी बहुत दिनों तक छुपी नहीं रह सकती। नाना पाटेकर की निजी ज़िंदगी के बारे में बहुत से ऐसे राज हैं, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। नाना पाटेकर अपने बिंदास स्वभाव के लिए भी मशहूर हैं और परदे पर दिखने वाले गुस्सैल नाना असल ज़िंदगी में भी कुछ-कुछ वैसे ही हैं। तभी तो फिल्म इंडस्ट्री में उनके अच्छे दोस्त रहे कलाकार अब उनके दुश्मन बन चुके हैं।

 

1. अनुराग कश्यप

 

नाना पाटेकर का गुस्सा (Nana Patekar’s Friends Turned Enemies)

 

शागिर्द फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना और अनुराग कश्यप के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, फिल्म के एक सीन में नाना पाटेकर को अनुराग कश्यप को एक थप्पड़ मारना था, वैसे तो हमेशा ऐसे सीन में नाना अपने को-स्टार को आराम से मारते हैं, मगर उस दिन अनुराग को इतनी ज़ोर का थप्पड़ मारा कि सब हैरान रह गए। फिल्म की टीम को लगा कि नाना ने जानबूझकर ज़ोरदार चांटा मारा है। इतना ही नहीं, सीन कट होन के बाद नाना कहते हैंः “देखा कितनी ज़ोर का मारा। बहुत शाना समझता है अपने आपको।”

 

2. श्रेयस तलपड़े

 

नाना पाटेकर का गुस्सा (Nana Patekar’s Friends Turned Enemies)

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाना पाटेकर श्रेयस को अपने बेटे जैसा मानते थे और उसके साथ फिल्म कमाल धमाल मालामाल भी कर चुके हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना चाहते थे कि फिल्म के एक सीन की रिहर्सल श्रेयस उनके सामने करें, लेकिन उस वक़्त श्रेयस ये नहीं करना चाहते थे, जिसके बाद नाना ने उन्हें बहुत ज़ोर से डांट लगाई। श्रेयस ने सीन तो कर लिया, मगर नाना से उनके संबंध बिगड़ गए।


Advertisement
 

3. दीपिका पादुकोण

 

नाना पाटेकर का गुस्सा (Nana Patekar’s Friends Turned Enemies)

 

बॉलीवुड की सबसे मंहगी हीरोइनों की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण भी एक बार नाना पाटेकर के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। फिल्म राजनीति की शूटिंग के दौरान दीपिका जब अपने बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंची तो किसी वजह से उनकी नाना पाटेकर से उनकी बहस हो गई और नाना न सिर्फ दीपिका पर चिल्लाए, बल्कि उनकी बेइज्ज़ती भी की।

 

4. ऋषि कपूर

 

नाना पाटेकर का गुस्सा (Nana Patekar’s Friends Turned Enemies)

नाना पाटेकर की तरह ही ऋषि कपूर भी अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 1995 में सुपरहिट फिल्म हम दोनों की शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ऋषि कपूर से किसी बात पर इतने नाराज़ हो गए कि उन्हें ज़ोर का थप्पड़ ज़ड़ दिया।

 

5. अक्षय कुमार

 

नाना पाटेकर का गुस्सा (Nana Patekar’s Friends Turned Enemies)

 

ऐसा कहा जाता है कि अक्षय कुमार अक्सर फिल्म की स्क्रिप्ट में भी हस्तक्षेप करते हैं और कभी कभार वो दूसरे के किरदारों में भी बदलाव करते हैं। एक बार जब अक्षय और नाना पाटेकर साथ शूटिंग कर रहे थे, अक्षय कुमार शूट पर 2-3 घंटे लेट पहुंचे। ऐसे में अक्षय के पहुंचते ही नाना ने उन्हें खूब भला-बुरा सुनाया और कहा कि उनके पास फालतू बर्बाद करने के लिए समय नहीं है।

अब ये बातें कितनी सच है और कितनी झूठी ये तो नाना पाटेकर ही बता सकते हैं।

Advertisement


  • Advertisement