मुंबई की सड़कों पर खुलेआम सेक्स करता नजर आया ये कपल, लोग बनाने लगे विडियो

author image
7:48 pm 10 Jun, 2018

मायानगरी मुंबई के सबसे व्यस्त इलाके मरीन ड्राइव में कुछ ऐसा घटित हुआ, जिसे देखकर वहां से गुजर रहे लोग हैरान रह गए। सैकड़ों लोगों की आवाजाही में वहां एक जोड़ा सेक्स करते पाया गया।देखते ही देखते मुंबई की सड़क पर सेक्स करते इस कपल का वीडियो वायरल हो गया। उनकी इस अश्लील हरकत को देख वहां से गुजर रहे कुछ लोग उनकी तस्वीरें खींचने लगे। उनकी वीडियोज बनाने लगे। तो कुछ राहगीरों ने इस कृत्य की सूचना पुलिस को दे दी।

 

पुलिस के आने पर भी ये कपल मरीन ड्राइव पर बने डिवाइडर पर आपत्तिजनक तरीके से बैठा ही रहा। आप निचे दी गई तस्वीर में देख सकते हैं कैसे पीछे पुलिस की गाड़ी खड़ी है और ये जोड़ा अश्लील हरकत करने में मशरूफ है।

 

 

फिर थोड़ी देर बाद जब इनकी नजर पुलिस पर पड़ी तो दोनों सड़क पार कर भागने की कोशिश करने लगे। सड़क के दोनों तरफ भारी ट्रैफिक के कारण पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई। पुरुष भागने में सफल रहा। आदमी की पहचान विदेशी नागरिक के रूप में हुई है।

 

 

महिला को पुलिस स्टेशन लाया गया। जोन एक के डीसीपी डॉक्टर मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि महिला को थाने लाकर उससे पूछताछ की गई। महिला कई बार अपने बयान से पलटी। शुरूआती पूछताछ में महिला ने खुद को गोवा से आया हुआ बताया। लेकिन फिर खुद को बांद्रा का बताने लगी। महिला को अभी चेंबुर के महिला आश्रयस्थल भेज दिया गया है।

 

वहीं महिला के साथ मौजूद उस आदमी को भी पुलिस ने कई दिनों की तलाश के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

आदमी ने पूछताछ में बताया कि वह उस महिला को पिछले सात दिनों से जानता है। इगोर इलैक्सी टर्सकी नाम के इस शख्स ने खुद को रूस का बताया। उसने बताया कि वह तीन साल पहले ही भारत आया है। उस महिला से उसकी मुलाकात गोवा में हुई थी, जिसके बाद वो मुंबई आ गए। फिलहाल, पुलिस इस विदेशी शख्स के वीजा डीटेल्स खगाल रही है और उसे वापस उसके देश भेजने की तैयारी में है।

 

इस अश्लील हरकत का विडियो आप F3 न्यूज़ के इस यूट्यूब पोस्ट में देख सकते हैं।

 

 

Discussions
Popular on the Web