Advertisement

इस बंदर को है पेट्रोल पीने की लत, बीच बाजार में बाइक्स की टंकियां करता है खाली

5:12 pm 10 Nov, 2017

Advertisement

हम सबको पता है, लत बुरी चीज है, अब इस बन्दर को कौन समझाए!

सांकेतिक।

हरियाणा के पानीपत के इंसार बाजार में एक बन्दर ने भारी उत्पात मचा रखा है। अमूमन बंदरों को केले का शौक़ीन माना जाता है, लेकिन यह बन्दर बाजार में खड़ी मोटरसाइकल के पेट्रोल पाइप अपने दांतों से काट कर देता है और फिर सारा पेट्रोल पी जाता है।

बाजार में खड़ी मोटर बाइक से भरी टंकी पेट्रोल गटकने के बाद बन्दर रफूचक्कर हो जाता है और फिर लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसकी हरकत से परेशान लोगों ने बंदर को भगाने के सारे उपाय कर लिए, लेकिन यह बार-बार आ जाता है।


Advertisement
लोग इस बात से काफी अचंभित हैं कि बंदर पेट्रोल पीता है। भुक्तभोगियों ने इसकी तस्वीर और कारनामे सहित सोशल मीडिया पर डाले जो वायरल हो रही हैं। बड़ी संख्या में लोग इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। यह बंदर अपने कारनामों के चलते पानीपत और हरियाणा तो क्या, पूरे देश में प्रसिद्ध हो गया है।

एक शख्स ने विडियो बनाकर शेयर किया है। अब लोग नगर निगम और वन्य जीव संरक्षण विभाग से मदद मांग रहे हैं। लोगों का कहना है कि बंदर के पकड़े जाने के बाद ही वे राहत की सांस लेंगे।

गौरतलब है कि इस बंदर को पहली बार पानीपत के पालिका बाजार में 13 अक्टूबर को पेट्रोल पीते पकड़ा गया, लेकिन अब यह चिंता का सबब बन गया है। इसे बाजार में खड़ी मोटरसाइकिल की फ्यूल पाइप निकाल कर आराम से पेट्रोल चूसते हुए आसानी से देखा जा सकता है। लोगों ने इसे भगाने की कोशिश की, लेकिन इसका नतीजा कुछ खास नहीं निकला।

फिलहाल लोग बाइक लेकर बाजार जाने से डरते हैं। अब प्रशासन ही इसका कुछ इलाज निकाल सकता है! तब तक आप विडियो देखिएः

Advertisement


  • Advertisement