रेप केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

11:00 am 11 Jul, 2018

रेप केस में आरोपी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय (मिमोह) ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से शादी करली है। शादी के बंधन में बंधे कपल की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ये शादी कहां हुई है, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन दोनों ही इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में महाक्षय ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी हुई है, जबकि मदालसा रेड और गोल्डन रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।

 

बता दें कि इससे पहले दोनों की शादी 7 जुलाई को मिथुन चक्रवर्ती के ऊटी में स्थित एक पॉश होटल में होने वाली थी, लेकिन उस वक्त रेप के आरोप में फंसे महाक्षय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस शादी के वैन्यू पर पहुंच गई थी, जिस वजह से शादी को कैंसिल करना पड़ा था।

 

 




दरअसल, कुछ समय पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर रेप और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया था। इसके अलावा महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा था कि उसके गर्भवती होने पर महाक्षय ने उसे दवाइयां दी थीं, जिसके चलते उसे गर्भपात कराना पड़ा था। इसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

 

 

यह मामला अब अदालतों के चक्कर काट रहा है।