Advertisement

जानिए कौन है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, जिसने रेप के आरोप के बावजूद की बॉयफ्रेंड से शादी

author image
5:55 pm 11 Jul, 2018

Advertisement

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती हाल ही में काफी सुखियों में रहे। उन पर एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगाया। इन आरोपों के बीच ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से 9 जून को शादी कर ली।

 

 

पहले ये शादी 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप केस में फंसने के बाद शादी को टालना पड़ा। उन्हें दुष्कर्म व धोखाधड़ी के मामले में 7 जुलाई को जमानत मिली।

 

 

जमानत मिलने के तुरंत बाद वह शादी के बंधन में बंधे। महाक्षय ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के उदगमण्डलम (ऊटी) में अभिनेता के होटल में यह शादी संपन्न हुई।

 

Bhai ki shaadi #Mimohkishaadi#TheMnMwedding#love#

A post shared by Twinkle Bali (@twinklebali) on

 

बताया जा रहा है कि यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस शादी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए।

 


Advertisement
 

जानिए कौन है मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा

 

मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में आई तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग मास्टर’ से की। बॉलीवुड में मदालसा शर्मा ने 2011 में आई फिल्म ‘एंजल’ से एंट्री की।

 

 

इस फिल्म को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया था। वो हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

 

मदालसा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनके माता-पिता फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं। मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं।

 

 

बता दें कि बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2015 में वह मुंबई में मिमोह के संपर्क में आयीं। मई 2015 में वह उसे अपने एक फ्लैट पर लेकर गए और जहां उन्होंने शारीरिक संबंध बनाये। मिमोह उन्हें शादी का झांसा देते रहे, लेकिन फिर उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। इस शिकायत के बाद अदालत के आदेश पर इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में मिमोह के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती की पत्‍नी योगिता बाली पर भी एफआईआर दर्ज है। एक्ट्रेस ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर रेप और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया है।

दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दी। इसके बाद महाक्षय और उनकी मां योगिता पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार हटी और महाक्षय ने शादी की।

Advertisement


  • Advertisement