FIFA वर्ल्ड कप की इस मिस्ट्री गर्ल का राज जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

8:50 am 26 Jun, 2018

इन दिनों दुनियाभर में हर कहीं FIFA वर्ल्ड कप की खुमारी छाई हुई है। हर बीतते दिन के साथ फुटबॉल के इस महा-मुकाबले का रोमांच गहराता ही जा रहा है। इसके रोमांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ग्रुप स्टेज में ही विश्वकप के चार पूर्व विजेताओं के सामने करो या मरो की स्थिति बन गई है। दूसरे देशों से आए खेल प्रसंशन इन दिनों रूस में चल रहें इन दिलचस्प मुकाबलों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। हालांकि, FIFA वर्ल्ड कप के सुर्खियों में होने की एक और खास वजह भी है। वो है मैदान पर नजर आने वाला ग्लैमर।

 

 

दरअसल, फुटबॉल दीवानों की टोलियों में बहुत सी खूबसूरत महिलाएं भी FIFA वर्ल्ड कप देखने रूस पहुंची हैं, जो इन दिनों मैदान पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। वैसे तो इस खेल को पुरुषों का खेल कहा जाता है लेकिन इस बार महिलाओं के बीच भी फुटबॉल का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

वैसे तो मैदान पर अबतक बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों और मॉडल्‍स दिख चुकी हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से एक खास चेहरा हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। फीफा विश्व का कैमरा काफी दिनों से इस चेहरे का पीछा कर रहा है, जिसे लोग मिस्ट्री गर्ल कह रहे हैं। अब तक इस खबसूरत लड़की के रिएक्शन्स की कई तस्वीरें कैमरे में कैद हो चुकी हैं, लेकिन काफी दिनों से इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन ?

 

 




दरअसल, ये  कोलंबिया की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस डैनिला बोटेरो ( Daniela Botero) हैं, जिन्हें लेकर कुछ समय से लोगों के मन में ये सवाल था आखिर ये खूबसूरत महिला फुटबॉल विश्व कप में कहां से आ गईं। 32 वर्षीय डैनिला पेशे से एक्टर और मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

यहां देखें तस्वीरें

Thursday 🌹 @marthacalvo M&H @sagemakeup photo @marioalzatee

A post shared by Daniela Botero (@danielaboterofficial) on

 

Ready for my next stop #Arizona

A post shared by Daniela Botero (@danielaboterofficial) on

Sunbathing with @chanelofficial photo by my dear @riocam M&H @blumindinc

A post shared by Daniela Botero (@danielaboterofficial) on