Advertisement

140 km की लंबी दौड़ में हिस्सा ले रही इस लड़की के साथ दौड़ेंगे मिलिंद सोमन, वजह दिल छू लेगी

8:20 pm 22 Jul, 2018

Advertisement

कुछ कर गुजरने का जुनून इंसान से क्या कुछ नहीं करवा सकता। दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने मजबूत इरादों से सातवे आसमान को छुआ है। हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की की कहानी बताने जा रहे हैं,जो नेत्रहीन है और कुछ देख नहीं सकती, लेकिन एक चीज जो उसे बंद आंखों से भी नजर आती है वो है ऊंची उड़ान के सपने। उसने न सिर्फ सपनों को बुना है, बल्कि उन्हें सच भी कर दिखाया है।

 

 

नेत्रहीन दिव्या कुछ दिनों बाद एक लंबी दौड़ में हिस्सा लेने जा रही हैं। वो पुडुचेरी से चेन्नई तक 140 किलोमीटर का सफर दौड़ कर तय करेगी। देशभर में दिव्या के हौसले की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। उसके इस जज्बे में उनका साथ देने के लिए अब देश के मशहूर मॉडल एक्टर मिलिंद सोमन भी आगे आए है। दिव्या के साथ इस रेस में मिलिंद सोमन भी हिस्सा लेंगे। मिलिंद ने इस दौड़ से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो दिव्या के साथ दौड़ में हिस्सा लेने की बात कह रहे हैं।

 

 

मिलिंद ने पोस्ट में लिखा है-

 


Advertisement
“पिंकाथॉन के लिए दौड़ रही पहली नेत्रहीन लड़की के साथ मै हिस्सा ले रहा हूं। वो 2-4 अगस्त के दौरान पुडुचेरी से चेन्नई तक 140 किलोमीटर का सफर तय करेगी। न सिर्फ दिव्या दूूसरों को जीने की प्रेरणा दे रही हैं, बल्कि वो अपनी शिक्षा पूरी करने के साथ- साथ आंखों का इलाज भी कराना चाहती हैं। उसके अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं।”

 

इसके साथ ही उन्होंने उसकी मदद के लिए एक लिंक भी शेयर किया है।

 

Running with Divya 😊😊😊 the first visually impaired girl to be trained for the Spirit of Pinkathon, she will run 140km…

Milind Soman ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜುಲೈ 20, 2018

 

बता दें कि एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन काफी फिटनेस फ्रीक हैं और देशभर में उन्हें उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है।  मिलिंद सोमन  अब सुपर मॉडल से एक यूथ आइकॉन बन चुके हैं। कुछ साल पहले स्विट्जरलैंड में हुई दुनिया की सबसे कठिन प्रतियोगिता में मिलिंद सोमन को आयरन मैन के खिताब से नवाजा गया था। 52 वर्षीय मिलिंद आज युवाओं को भी मात दे रहे हैं।

Advertisement


  • Advertisement